मां भारती की बेटी के रूप में मैं आपसे तानाशाही के विरुद्ध मतदान करने की अपील करती हूं : Sunita

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 28, 2024

नयी दिल्ली । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने रविवार को खुद को ‘मां भारती की बेटी’ बताते हुए लोगों से ‘‘तानाशाही’’ के विरुद्ध तथा लोकतंत्र को बचाने के लिए मतदान करने की अपील की। पश्चिम दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी (आप) के प्रत्याशी महाबल मिश्रा के समर्थन में प्रचार करते हुए उन्होंने अपने पति को ‘शेर’ करार दिया और कहा कि कोई उन्हें तोड़ नहीं सकता। एक वाहन पर खड़ी सुनीता ने मतदाताओं का अभिवादन किया। इस रोडशो के दौरान उनपर पुष्प बरसाये गये। 


सुनीता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को इसलिए जेल में डाला गया क्योंकि उन्होंने स्कूल बनवाये, मुफ्ती बिजली दी और मोहल्ला क्लीनिक खोले। उन्होंने कहा, ‘‘आपका मुख्यमंत्री शेर है। कोई उन्हें तोड़ नहीं सकता, न ही उन्हें झुका सकता। वह मां भारती के सपूत हैं। मां भारती की बेटी के तौर पर मैं आपसे तानाशाही के विरोध में एवं लोकतंत्र को बचाने के लिए मतदान करने की अपील करती हूं। कृपया, अपने वोट का महत्व समझिए।’’ 


एक धनशोधन मामले में केजरीवाल के सलाखों के पीछे रहने के बीच उनकी पत्नी सुनीता लगातार आप के चुनाव प्रचार की अगुवाई कर रही हैं तथा रोडशो कर रही हैं। पार्टी नेताओं ने बताया कि सुनीता केजरीवाल दक्षिण दिल्ली एवं नयी दिल्ली लोकसभा क्षेत्रों तथा गुजरात, हरियाणा एवं पंजाब में भी आप प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगी।

प्रमुख खबरें

Congress के अंदर Aurangzeb की आत्मा दाखिल हो गई है, Amethi में बोले Yogi Adityanath

Indore में पहली बार BJP और कांग्रेस समर्थित NOTA के बीच चुनावी भिड़ंत

Uttar Pradesh : Barabanki जिले में बुजुर्ग दंपति का शव मिला, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

Khalistani अलगाववादी Nijjar हत्या मामले में Canada में चौथा भारतीय नागरिक गिरफ्तार