Ghaziabad: टाटा स्टील के अधिकारी की हत्या का आरोपी मुठभेड़ में मारा गया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 10, 2024

गाजियाबाद जिले में टाटा स्टील के एक अधिकारी की हत्या का एक आरोपी शुक्रवार तड़के मुठभेड़ में मारा गया। उत्तर प्रदेश पुलिस ने लखनऊ में एक बयान में जानकारी दी।

टाटा स्टील के भारत बिक्री प्रमुख विनय त्यागी की चार मई को हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने बयान में कहा, ‘‘आज 10 मई को शालीमार गार्डन थाने (गाजियाबाद के) का एक पुलिस दल आपराधिक घटनाओं के मद्देनजर वांछित आरोपियों की तलाश कर रहा था और थाना क्षेत्र में कान्हा परिसर में जांच पड़ताल कर रहा था तभी अचानक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो लोग तेजी से वहां से निकले, जब उनका पीछा किया तो मोटरसाइकिल फिसल कर एक इमारत के बंद गेट के सामने गिर गई।’’

पुलिस टीम को अपने पीछे आता देख अपराधियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। बयान में बताया गया कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई मेंमोटरसाइकिल चालक घायल हो गया जबकि दूसरा फरार हो गया।

इस दौरान एक पुलिस उप निरीक्षक भी घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां अपराधी दक्ष को मृत घोषित कर दिया गया। दक्ष, विनय त्यागी की हत्या के मामले में वांछित था।

पुलिस ने बताया कि उसके पास से एक पिस्तौल, कारतूस, एक चोरी की मोटरसाइकिल और त्यागी का मोबाइल फोन बरामद किया गया है। आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 394 (डकैती के दौरान जानबूझकर चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान