India फीफा विश्व कप क्वालीफायर मैचों से पहले Bhubaneswar में लगाएगा तैयारी शिविर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 24, 2024

नयी दिल्ली । भारतीय फुटबॉल टीम कुवैत और कतर के खिलाफ फीफा विश्व कप 2026 क्वालीफायर के दूसरे दौर के अपने महत्वपूर्ण मैच से पहले 10 मई से भुवनेश्वर में चार सप्ताह का अभ्यास शिविर लगाएगी। भारतीय टीम छह जून को साल्ट लेक स्टेडियम में कुवैत के खिलाफ होने वाले मैच के लिए दो जून को कोलकाता जाएगी। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने बुधवार को ट्वीट किया, ‘‘भारत की सीनियर पुरुष राष्ट्रीय टीम का 10 मई 2024 से भुवनेश्वर, ओडिशा में चार सप्ताह का तैयारी शिविर लगेगा।’’ 


उन्होंने लिखा, ‘‘कुवैत के खिलाफ फीफा विश्व कप क्वालीफायर से पहले टीम दो जून को कोलकाता जाएगी! भारतीय टीम का लक्ष्य पिछले महीने गुवाहाटी में अफगानिस्तान से मिली 1-2 की शर्मनाक हार से उबरना होगा। ‘ब्लू टाइगर्स’ (भारत) चार मैचों में इतने अंकों के साथ अपने ग्रुप में दूसरे स्थान पर है। छह मैचों के बाद दो टीमें तीसरे दौर में पहुंचेंगी। कुवैत का सामना करने के बाद, भारत 11 जून को ग्रुप चरण के आखिरी मैच के लिए कतर की यात्रा करेगा।

प्रमुख खबरें

कमल खिला दो.... Raebareli की जनता से Amit Shah की अपील, गांधी परिवार पर भी जमकर हमला बोला

IPL 2024: Rajasthan Royals ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया

Delhi-Mumbai Express पर हादसा, तीन की मौत और छह घायल

West Bengal । जनता को अपना उत्तराधिकारी बनाना चाहते हैं Modi, जानें Hooghly में पीएम ने अपने संबोधन में लोगों से क्या कुछ कहा?