Navneet Rana पर Owaisi का हमला, कहा- मेरा भाई तोप है, रोक रखा है वरना...

By रितिका कमठान | May 10, 2024

नवनीत राणा ने ओवैसी भाइयों को लेकर टिप्पणी की है, जिसके बाद ये मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में अब एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मैंने छोटे को समझाने के बाद रोका हुआ है, छोड़ दूं क्या? एक बार छोटा निकल गया तो मेरे सिवा किसी की नहीं सुनेगा। किसी को मालूम नहीं है कि छोटा क्या है। वो एक तोप है जिसे मैंने रोका हुआ है, वरना जिस दिन कह दिया कि मियां मैं आराम करता हूं तुम संभालो तो...

 

उन्होंने कहा कि अभी मैंने रोका हुआ है तो वो सिंगल लेकर खेलता जा रहा है। अगर पूरी कमान उसे सौंप दी तो कैसी बैटिंग करेगा सोच लो। टी20 उसने शुरू किया तो तुम्हारा क्या होगा सोचो। बता दें कि ये विवाद तब शुरू हुआ है जब नवनीत राणा ने आक्रामक बयान दिया था। हैदराबाद में एक मंच पर सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि छोटा बोलता है कि पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दो हम दिखाएंगे हम क्या कर सकते है।

 

गौरतलब है कि विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने 2013 में बयान दिया था कि अगर पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दें तो देश में हिंदू मुस्लिम अनुपात बराबर आ जाएगा। इसके लिए महज 15 मिनट का समय ही चाहिए। अब इस बयान पर ही नवनीत राणा ने बयान दिया है। इस मामले पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने नवनीत राणा के बयान का विरोध किया है। उन्होंने चुनाव आयोग से अपील की है कि ऐसे सदस्यों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करना चाहिए। जो सांसद भड़काऊ टिप्पणी कर रही हैं उन्हें तत्काल गिरफ्तार करना चाहिए।

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान