परिणीति चोपड़ा ने खुलासा किया कि राघव चड्ढा से मुलाकात के 5 मिनट के भीतर ही उन्हें पता चल गया था कि वह उनसे शादी करेंगी- 'यह सिर्फ भगवान की आवाज थी'

By दिव्यांशी भदौरिया | Apr 26, 2024

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर में एक स्वप्निल शादी के बंधन में बंधे, सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक हैं। तभी से यह कपल सोशल मीडिया पर अपनी मनमोहक फोटोज के साथ कपल गोल्स के लक्ष्यों को साझा करते रहे है। यह जोड़ी कई मौकों पर एक-दूसरे के बारे में बात कर चुकी है। अभिनेत्री ने हाल ही में इंटरव्यू में उल्लेख किया कि उन्हें पता था कि वह अपनी पहली मुलाकात के बाद 'पांच मिनट' में समझ गई, वह राघव चड्ढा से शादी कर लेंगी।

परिणीति ने खुलासा किया- जब वह राघव से मिली तो उनके बारे में कुछ भी नहीं जानती थी

राज शमानी के साथ बातचीत के दौरान, परिणीति चोपड़ा ने उस समय को याद किया जब वह पहली बार राघव से यूके में ब्रिटिश काउंसिल द्वारा आयोजित एक अवार्ड शो के दौरान मिली थीं। यह पुरस्कार शो कई क्षेत्रों में खास उपलब्धियों को स्वीकार करने के लिए आयोजित किया गया था। परिणीति को मनोरंजन श्रेणी में पहचान मिली, जबकि उनके पति राघव को सरकार और राजनीति में पहचान मिली। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्हें राघव बारे में कुछ भी नहीं पता था और एक्ट्रेस अगले दिन दोपहर के भोजन के लिए राघव चड्ढा से मिलीं। जब तक उन्होंने राघव को ऑनलाइन नहीं खोजा तब तक परिणीति को राधव की उपलब्धियों के बारे में पता नहीं चला। एक्ट्रेस आगे अपने डेटिंग के दौर को याद करते हुए कहा, "हमने एक-दूसरे से बात करना शुरू कर दिया था और हमें एहसास हुआ कि हफ्तों में भी नहीं, कुछ ही दिनों में हम सिर्फ शादी करने के बारे में बात करते थे।"

परिणीति ने बताया- उनकी मां कहती थीं कि जब सही व्यक्ति आएगा तो पत चल जाएगा

अभिनेत्री ने यह भी बताया कि कैसे उनकी मां उनसे कहती थीं कि जब सही व्यक्ति आएगा तो उन्हें पता चल जाएगा। फिर भी अभिनेत्री बेखबर बनी रही। उन्होंने कहा, ''मेरी मां हमेशा मुझसे कहती थीं कि जब तुम्हारा जीवनसाथी तुम्हारे सामने आएगा, तुम्हें पता चल जाएगा और मैंने कहा, ''कृपया मुझे ये फिल्मी लाइनें मत सुनाओ, ऐसा कुछ नहीं होता। मैं कसम खाती हूं, मैं राघव से मिली और 5 मिनट में मुझे पता चल गया कि मैं इस आदमी से शादी करने जा रही हूं।

हम दोनों ने फिर बात करना शुरु किया- परिणीति चोपड़ा

उन्होंने खुलासा किया, ''यह मेरे अंदर किसी भगवान की आवाज थी और फिर हमने बात करना शुरू कर दिया। उस वक्त हम दोस्त भी नहीं थे। हमने बातचीत शुरू की और अगले कुछ दिनों में हमें एहसास हुआ कि यही बात है।' हमारे पास कभी आधिकारिक डेटिंग अवधि भी नहीं थी, क्योंकि हम डेटिंग क्यों कर रहे थे, ऐसा कहने के लिए कि हम वास्तव में सिर्फ शादी करने की योजना बना रहे थे, “आगे साझा करते हुए कि वे केवल एक-दूसरे के परिवारों से मिलने के बारे में सोचते थे।

 'अमर सिंह चमकीला' में नजर आई परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा की वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में रिलीज हुई इम्तियाज अली की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में उनके सह-कलाकार दिलजीत दोसांझ के साथ काफी सराहना मिल रही है।

प्रमुख खबरें

Delhi की जनता के बीच Arvind Kejriwal, रोड शो में लोगों से कहा- यदि लोग आम आदमी पार्टी को चुनेंगे, तो मुझे दोबारा जेल नहीं जाना पड़ेगा

Delhi Bomb Threat । स्कूलों के बाद अब अस्पताल और एयरपोर्ट को मिले धमकी भरे ईमेल, अलर्ट पर पुलिस, तलाशी अभियान जारी

यह चुनाव पाकिस्तान को उसकी हरकतों के लिए मुंहतोड़ जवाब देने का है : Amit Shah

प्रधानमंत्री हैट्रिक की राह पर, विकसित भारत के निर्माण के लक्ष्य की ओर बढ़ रहे हैं : Anurag Thakur