British Royal Family | Prince Harry और Meghan Markle लेकर आ रहे हैं Netflix पर दो सीरीज, शुरु हुआ निर्माण कार्य

By रेनू तिवारी | Apr 12, 2024

मेघन मार्कल और प्रिंस हैरी स्ट्रीमिंग दिग्गज, नेटफ्लिक्स पर दो नए शीर्षक बनाने के लिए तैयार हैं। यह जोड़ी दमदार कंटेंट के साथ मनोरंजन उद्योग में अपनी ठोस पहचान बनाना चाहती है। डेडलाइन की एक रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार को ड्यूक एंड डचेस ऑफ ससेक्स के आर्कवेल प्रोडक्शंस ने दो नई नॉन-फिक्शन श्रृंखला का अनावरण किया, जो उत्पादन के शुरुआती चरण में हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने ईद पर की धमाकेदार ओपनिंग, पहले दिन कमाए 15.50 करोड़ रुपये


ये परियोजनाएं उस सौदे का हिस्सा हैं जिस पर मेघन और हैरी ने 2020 में स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स के साथ हस्ताक्षर किए थे। पहली श्रृंखला में द डचेस खाना पकाने, बागवानी, मनोरंजन और दोस्ती की खुशियों का जश्न मनाते हुए दिखाई देंगे। इसका निर्माण सोनी पिक्चर्स टेलीविज़न के द इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी कॉरपोरेशन द्वारा किया जाएगा, जो हुलु के द डी'मेलियो शो और ए एंड ई के लीह रेमिनी: साइंटोलॉजी एंड द आफ्टरमैथ सहित श्रृंखलाओं के पीछे है।


सेलेना + शेफ की लिआ हारिटन माइकल स्टीड के साथ श्रोता के रूप में काम करेंगी, जिन्होंने माई नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन के एपिसोड का निर्देशन किया है और एंथनी बॉर्डेन: पार्ट्स अननोन का निर्देशन करेंगे। मेघन, डचेस ऑफ ससेक्स और चैनल पिसनिक हारिटन के साथ आर्कवेल प्रोडक्शंस के लिए कार्यकारी निर्माता होंगे और आईपीसी के लिए आरोन सैडमैन और एली होल्ज़मैन।

 

इसे भी पढ़ें: Eid-al-Fitr 2024: सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा से लेकर सोनाक्षी सिन्हा तक, बॉलीवुड सेलेब्स ने दी ईद की शुभकामनाएं


दूसरी श्रृंखला पेशेवर पोलो की दुनिया का अनुसरण करती है। मुख्य रूप से अमेरिका में, वेलिंगटन, फ्लोरिडा में यूएसपीए नेशनल पोलो सेंटर में ओपन पोलो चैंपियनशिप की शूटिंग की गई, यह श्रृंखला खेल की दुनिया का पता लगाएगी, जो मुख्य रूप से अपने सौंदर्य और सामाजिक परिदृश्य के लिए जाना जाता है। यह खेल के धैर्य और जुनून, खिलाड़ियों को पकड़ने और उच्चतम स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए आवश्यक सभी चीजों पर से पर्दा हटा देगा।


प्रिंस हैरी को एक उत्सुक पोलो खिलाड़ी के रूप में जाना जाता है और अक्सर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलते हुए उनकी तस्वीरें खींची जाती हैं। श्रृंखला का निर्माण बोर्डवॉक पिक्चर्स द्वारा किया जाएगा, जो नेटफ्लिक्स की शेफ्स टेबल, पेप्सी, व्हेयर इज माई जेट? जैसी श्रृंखलाओं की निर्माण कंपनी है। और सेक्स, प्यार और गुपचुप। स्ट्रीमर के लिए युगल की अब तक की परियोजनाओं में दिसंबर 2022 में अंतरंग डॉक्यूमेंट्री हैरी और मेघन शामिल हैं।

प्रमुख खबरें

देरी से मतदान आंकड़े जारी करने संबंधी याचिका पर सुप्रीम कोर्ट 17 मई को करेगा सुनवाई

हाई कोलेस्ट्रॉल को रोकने के लिए सोयाबीन का सेवन करें, मिलेंगे कई फायदे

बंगाल में चुनावी हिंसा के बीच बहरामपुर में भारी मतदान, अधीर रंजन बोले- TMC को जीतने नहीं दूंगा

Bihar: जब छपरा में बोले PM Modi, बुड़बक समझें हो का, ये पब्लिक है जब जानती है, किस पर था निशाना?