केजरीवाल के घर पर राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से साथ हुई बदसलूकी! AAP पर हमलावर हुई BJP

By अंकित सिंह | May 13, 2024

दिल्ली पुलिस को सोमवार सुबह लगातार दो कॉल आईं, दोनों सिविल लाइंस स्थित मुख्यमंत्री आवास से आईं। कथित तौर पर आप नेता स्वाति मालीवाल होने का दावा करने वाली कॉल करने वाली महिला ने कथित तौर पर हमला किए जाने के बाद आपातकालीन सेवाओं को फोन किया। पुलिस सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है। एक कॉल में, जो सुबह 9:30 बजे के आसपास की गई थी, कॉल करने वाले ने दावा किया कि उस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार ने हमला किया था।

 

इसे भी पढ़ें: Swati Maliwal Alleges Assault | दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर हंगामा, राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल का आरोप- केजरीवाल ने अपने PA से मुझे पिटवाया


हालांकि, इसको लेकर आम आदमी पार्टी और स्वाति मालीवाल ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। लेकिन भाजपा इसको लेकर आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई है। बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने कहा कि मैंने इन लोगों के साथ काम किया है और उन्हें करीब से देखा है इसलिए मुझे पता है कि उनके आंतरिक संबंध और आंतरिक गतिशीलता क्या हैं... यह पहली बार नहीं है। 2018 में दिल्ली के पूर्व मुख्य सचिव अंशू प्रकाश के साथ भी सीएम आवास में इसी तरह मारपीट की गई थी। 


शाजिया इल्मी ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल ने मुख्य सचिव को झूठा करार दिया लेकिन हम जानते हैं कि इस मामले में प्रकाश जारवाल और अमानतुल्ला खान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इन दोनों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया गया था। उन्होंने कहा कि जहां तक ​​विभव की बात है तो वह हमेशा लोगों को परेशान करता है, उनका अपमान करता है और उनके साथ गलत व्यवहार करता है। मैं उसे जानता हूं क्योंकि मैंने इसका प्रत्यक्ष अनुभव किया है। 


नई दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने कहा कि आज एक शर्मनाक खबर मिली कि अरविंद केजरीवाल के उकसाने पर उनके ओएसडी ने उनकी पार्टी की एक सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट और बदसलूकी की है। उन्होंने दिल्ली पुलिस को भी फोन कर इसकी शिकायत की। यह घटना दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में उनके आवास पर हुई। बीजेपी इस घटना की कड़ी निंदा करती है। 

प्रमुख खबरें

एनसीएलटी ने ‘Air India’ और ‘Vistara’ के विलय को मंजूरी दी

Bengaluru Airport पर 6.29 करोड़ रुपये की कीमत का नौ किलोग्राम से अधिक सोना जब्त

West Bengal : आदर्श आचार संहिता हटने के बाद सचिवालय पहुंची ममता, कामकाज फिर से शुरू किया

पाकिस्तानी मंत्री ने सिंध में करतारपुर जैसा गलियारा बनाने का प्रस्ताव रखा