Gorakhpur: रवि किशन ने दाखिल किया अपना नामांकन, बोले- टूटने वाले हैं पिछली बार के सारे रिकॉर्ड

By अंकित सिंह | May 10, 2024

गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार रवि किशन ने अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन से पूर्व उन्होंने श्री गुरु गोरक्षनाथ मंदिर में रुद्राभिषेक कर देवाधिदेव महादेव की पूजा अर्चना की एवं भोलेनाथ को आशीर्वाद प्राप्त किया। रवि किशन ने कहा कि मैं सिर्फ गोरखपुर के लोगों के लिए काम करना चाहता हूं।' लोग नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के नाम पर वोट देंगे। मैंने पिछले पांच साल तक गोरखपुर की जनता के लिए काम किया है। उन्होंने दावा किया कि पिछली बार के सारे रिकॉर्ड टूटने वाले हैं।

 

इसे भी पढ़ें: भाजपा सत्ता में आई तो खत्म कर देगी संविधान, महबूबा मुफ्ती ने पुंछ हमले पर जानें क्या कहा


इंडिया गठबंधन ने समाजवादी पार्टी नेता काजल निषाद को उस निर्वाचन क्षेत्र से मैदान में उतारा है जहां सातवें चरण में 1 जून को मतदान होना है। रवि किशन लगातार चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। इस सीट का प्रतिनिधित्व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्नाथ करते आए हैं। भाजपा सांसद और गोरखपुर लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार रवि किशन ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर की पाकिस्तान का सम्मान करने वाली टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि "वर्तमान में भारत वह भारत नहीं है जो कांग्रेस के अधीन था"।

 

इसे भी पढ़ें: Haryana: सियासी संकट के बीच कांग्रेस के भूपिंदर सिंह हुड्डा ने राज्यपाल से मांगा मिलने का समय


रवि किशन ने कहा कि इस समय पाकिस्तान अपने लिए अनाज जुटा रहा है. उनके सामने खाने का संकट है...मणिशंकर अय्यर को कहीं अपना इलाज कराना चाहिए। ये कांग्रेस का भारत नहीं है। अब भारत बहुत ताकतवर है। ये पीएम मोदी का भारत है। पूर्व राजनयिक और भारत-पाकिस्तान संबंधों को सामान्य बनाने के मुखर समर्थक अय्यर ने कहा कि सरकार चाहे तो इस्लामाबाद से सख्ती से बात कर सकती है, लेकिन अगर वह पड़ोसी देश का सम्मान नहीं करता है, तो उसे भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है। अपने बयान में, अय्यर ने चेतावनी दी कि भारत को अपनी सैन्य ताकत नहीं बढ़ानी चाहिए क्योंकि इससे इस्लामाबाद नई दिल्ली के खिलाफ परमाणु हथियार तैनात करने के लिए परेशान हो सकता है।

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान