'यह काफी आत्मघाती है...', ऋचा चड्ढा ने हीरामंडी में अपने किरदार के बारे में किया खुलासा

By रेनू तिवारी | Apr 26, 2024

ओए लकी में अपनी शुरुआत के बाद! ऋचा चड्ढा ने खुद को बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक के रूप में स्थापित किया है। चाहे कोई भी शैली हो, ऋचा चड्ढा अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए अपनी भूमिका निभा सकती हैं। गैंग्स ऑफ वासेपुर, फुकरे, सेक्शन 375 और मसान सहित अन्य फिल्मों में अभिनय के बाद उन्हें प्रसिद्धि मिली। हाल ही में, अभिनेत्री ने ज़ूम से एक साक्षात्कार में आगामी सीरीज हीरामंडी में अपने चरित्र लज्जो के बारे में बात की।

 

इसे भी पढ़ें: Parineeti Chopra ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैंने ब्रांड खो दिए' मैंने इवेंट नहीं किए..'


ऋचा चड्ढा ने कहा कि, "यह काफी आत्म-विनाशकारी है। यह महिला देवदास है लेकिन कम के साथ...मेरा मतलब था कि कम से कम देवदास ऐश्वर्या राय के पीछे पड़ा था। वह इस हद तक प्यारी है कि सीन करने से नहीं डरती। वह जिस लड़के के साथ है उसे डर है कि वह शादी में, किसी कैफे में हंगामा कर सकती है लेकिन आप यह भी देख सकते हैं कि वह भी सीधा नहीं है और उसने अतीत में उससे झूठ बोला था।"

 

इसे भी पढ़ें: 'द डर्टी पिक्चर' के बाद Vidya Balan को लग गई धूम्रपान की लत, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा


उन्होंने आगे कहा कि मैं एक ऐसा किरदार निभाना चाहती थी जो पूरी तरह से आत्मसंतुष्ट है और उसने आत्मसमर्पण कर दिया है और वह कहीं न कहीं यह भी जानता है कि यह एक निराशाजनक कारण है। यह एक प्यारा, दुखद चरित्र है। इसने उस रूढ़ि को तोड़ दिया लेकिन अब मुझे डर है कि मुझे एक शराबी महिला या किसी प्रकार की लत वाली महिला के रूप में रूढ़िबद्ध बना दिया जाएगा।"


नेटफ्लिक्स सीरीज़ हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख और ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं फरदीन खान इस सीरीज से 14 साल बाद वापसी करते नजर आएंगे। हीरामंडी संजय लीला भंसाली की ओटीटी पर पहली फिल्म भी है।


हीरामंडी स्वतंत्रता-पूर्व भारत की एक सम्मोहक तस्वीर पेश करती है, जिसमें कलाकारों को एक साथ लाया गया है। हाल ही में रिलीज़ हुआ ट्रेलर इस दुनिया की एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली झलक पेश करता है, जहां हर फ्रेम में ड्रामा, जुनून और साज़िश प्रचुर मात्रा में है। एक फिल्म निर्माता के रूप में संजय लीला भंसाली की महारत हीरामंडी के साथ नई ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए तैयार है, जो प्रामाणिकता और स्वभाव के साथ भारतीय कहानियों को बयान करने की उनकी अनूठी प्रतिभा को प्रदर्शित करती है। हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार ने घोषणा की कि बहुप्रतीक्षित वेब श्रृंखला का प्रीमियर 1 मई को नेटफ्लिक्स पर होगा।

 

 

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Election Fourth Phase Voting । 96 लोकसभा सीट पर वोटिंग जारी, कई प्रमुख उम्मीदवारों की चुनावी किस्मत का होगा फैसला

Congress के अंदर Aurangzeb की आत्मा दाखिल हो गई है, Amethi में बोले Yogi Adityanath

Indore में पहली बार BJP और कांग्रेस समर्थित NOTA के बीच चुनावी भिड़ंत

Uttar Pradesh : Barabanki जिले में बुजुर्ग दंपति का शव मिला, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका