Prabhasakshi Logo
रविवार, अगस्त 20 2017 | समय 05:43 Hrs(IST)
ब्रेकिंग न्यूज़
Ticker Imageशरद यादव अपने बारे में निर्णय लेने के लिए स्वतंत्रः नीतीशTicker Imageएनडीए का हिस्सा बना जदयू, अमित शाह ने किया स्वागतTicker Imageमुजफ्फरनगर के पास पटरी से उतरी उत्कल एक्सप्रेस, 6 मरे, 50 घायलTicker Imageटैरर फंडिंगः कश्मीरी कारोबारी को एनआईए हिरासत में भेजा गयाTicker Imageमहाराष्ट्र के सरकारी विभागों में भर्ती के लिए होगा पोर्टल का शुभारंभTicker Imageकॉल ड्रॉप को लेकर ट्राई सख्त, 10 लाख तक का जुर्माना लगेगाTicker Imageआरोपों से व्यथित, उचित समय पर जवाब दूंगा: नारायणमूर्तिTicker Imageबोर्ड ने सिक्का के इस्तीफे के लिए नारायणमूर्ति को जिम्मेदार ठहराया

बॉलीवुड

मैं एक ठेठ मसाला फिल्म करने के लिए उत्सुक हूं: सयानी गुप्ता

By admin@PrabhaSakshi.com | Publish Date: Feb 17 2017 3:14PM
मैं एक ठेठ मसाला फिल्म करने के लिए उत्सुक हूं: सयानी गुप्ता

नयी दिल्ली। ‘मार्गरीटा, विद ए स्ट्रा’, और हाल में रिलीज ‘फैन’ जैसी लीक से हटकर फिल्मों में खास भूमिकाओं के लिए आलोचकों की तारीफ बटोरने वाली सयानी गुप्ता का कहना है कि वह बॉलीवुड की नाच-गाने वाली मसाला फिल्मों में काम करने को उत्सुक हैं। सयानी ने कहा, ‘‘मैं ठेठ नाच-गाने वाली एक बॉलीवुड मसाला फिल्म करने के लिए उत्सुक हूं। लेकिन फिल्म में मेरा किरदार मेरे अनुकूल होना चाहिये। मैं ऐसी भूमिकाएं नहीं करना चाहिए जिनका कोई मतलब न हो।’’ भारतीय-ब्रिटिश प्रोडक्शन की फिल्म ‘दि हंगरी’ में नसीरद्दीन शाह और टिस्का चोपड़ा के साथ काम करने वाली अभिनेत्री ने बताया कि कुछ निर्माताओं ने उनसे बड़ी भूमिकाओं के लिए संपर्क किया था, लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया, क्योंकि उन्हे वह प्रस्ताव दमदार नहीं लगे। 

सयानी ने कहा, ‘‘मैंने अनेक बड़ी भूमिकाओं के लिए इंकार कर दिया। मैं आंख मूंदकर अभिनय करने वाली अथवा अभिनेता से कमतर किरदार के लिये या आसानी से संतुष्ट होने वाली अभिनेत्री नहीं बनना चाहती।’’ उन्होंने ‘दि हंगरी’ के बारे में बताया कि यह ‘उम्दा कलाकारों और अतुलनीय निर्माताओं’ वाली विशेष फिल्म है और इसमें उन्हें एक कठिन किरदार दिया गया है। सयानी ने बताया कि ‘दि हंगरी’’ में काम करना उनके लिए बहुत संतोषप्रद अनुभव रहा। यह शेक्सपीयर की पहली नाट्य रचना टाइटस एंड्रानिकस का समकालीन रूपांतरण है। उन्होंने बताया कि फिल्म का निर्देशन नवोदित फिल्मकार बोरनिला चटर्जी ने किया है। वह न्यूयार्क के टिस स्कूल ऑफ आर्ट्स के छात्र रहे हैं।