Prabhasakshi
सोमवार, सितम्बर 25 2017 | समय 20:56 Hrs(IST)
ब्रेकिंग न्यूज़
Ticker Imageमीरवायज ने वार्ता के लिए वाजपेयी फार्मूला अपनाने को कहाTicker Image‘पीपली लाइव’ के सह-निर्देशक फारूकी दुष्कर्म के आरोप में बरीTicker Imageकार्ति चिदंबरम पर ईडी की बड़ी कार्रवाई, 1.16 करोड़ की संपत्ति जब्तTicker Imageऐश्वर्या के साथ तीसरी बार काम करने को लेकर खुश हूं: अनिल कपूरTicker Image‘सुपर 30’ में आनंद कुमार की भूमिका में दिखेंगे रितिक रोशनTicker Imageआनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग जोरों पर: शाहरुख खानTicker Imageराजकुमार को हर वह चीज मिल रही है जिसके वह योग्य हैं: कृति सैननTicker Imageबनिहाल में एसएसबी दल पर हमले में शामिल तीसरा आतंकी गिरफ्तार

उद्योग जगत

SBI प्रमुख को फरवरी तक हालात सामान्य होने की उम्मीद

By admin@PrabhaSakshi.com | Publish Date: Jan 10 2017 5:03PM
SBI प्रमुख को फरवरी तक हालात सामान्य होने की उम्मीद

अहमदाबाद। भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की चेयरमैन अरुंधति भट्टाचार्य ने आज कहा कि नोटबंदी से पैदा हुए मौजूदा हालात फरवरी के आखिर तक सामान्य हो जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने अर्थव्यवस्था के डिजिटलीकरण पर जोर दिया।

 
यहां वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट में भाग लेने पहुंचीं भट्टाचार्य ने हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा, ‘हमारा मानना है कि (नोटबंदी से उपजे) हालात फरवरी के आखिर तक सामान्य हो जाएंगे।’ उन्होंने कहा कि एसबीआई अपनी शाखाओं में पर्याप्त नकदी उपलब्ध कराकर यह सुनिश्चित करना चाहता है कि खाताधारकों को कोई दिक्कत नहीं हो। उन्होंने कहा कि इस कार्य्रकम में वह डिजिटललीकरण के प्रोत्साहन पर चर्चा करने की कोशिश करेंगी।