Prabhasakshi Logo
गुरुवार, जुलाई 27 2017 | समय 02:22 Hrs(IST)
ब्रेकिंग न्यूज़
Ticker Imageनीतीश ने भाजपा के समर्थन से सरकार बनाने का दावा पेश कियाTicker Imageभाजपा ने दिया नीतीश को समर्थन, नीतीश ने मोदी को कहा शुक्रियाTicker Imageगुजरात से राज्यसभा चुनाव लड़ेंगे अमित शाह, स्मृति को भी मिला टिकटTicker Imageप्रधानमंत्री ने नीतीश को भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने पर बधाई दीTicker Imageनीतीश ने इस्तीफा दिया, बिहार की राजनीति में बड़ा भूचालTicker ImageNitish Kumar resigns as Bihar Chief MinisterTicker Imageस्नैपडील निदेशक मंडल ने फ्लिपकार्ट से सौदे पर शेयरधारकों से राय मांगीTicker Imageयोगी को नहीं चलाना आ रहा शासन, सीबीआई से ना डराएंः अखिलेश

उद्योग जगत

SBI प्रमुख को फरवरी तक हालात सामान्य होने की उम्मीद

By admin@PrabhaSakshi.com | Publish Date: Jan 10 2017 5:03PM
SBI प्रमुख को फरवरी तक हालात सामान्य होने की उम्मीद

अहमदाबाद। भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की चेयरमैन अरुंधति भट्टाचार्य ने आज कहा कि नोटबंदी से पैदा हुए मौजूदा हालात फरवरी के आखिर तक सामान्य हो जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने अर्थव्यवस्था के डिजिटलीकरण पर जोर दिया।

 
यहां वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट में भाग लेने पहुंचीं भट्टाचार्य ने हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा, ‘हमारा मानना है कि (नोटबंदी से उपजे) हालात फरवरी के आखिर तक सामान्य हो जाएंगे।’ उन्होंने कहा कि एसबीआई अपनी शाखाओं में पर्याप्त नकदी उपलब्ध कराकर यह सुनिश्चित करना चाहता है कि खाताधारकों को कोई दिक्कत नहीं हो। उन्होंने कहा कि इस कार्य्रकम में वह डिजिटललीकरण के प्रोत्साहन पर चर्चा करने की कोशिश करेंगी।