Prabhasakshi Logo
सोमवार, जुलाई 24 2017 | समय 18:22 Hrs(IST)
ब्रेकिंग न्यूज़
Ticker ImageHPCL के शेयरों की बिक्री पर निगरानी रखने वाली समिति के प्रमुख होंगे जेटलीTicker Imageचीनी सीमा तक दूरी घटाने के लिए सुरंगें बनाएगा बीआरओTicker Imageचीन, पाक पर कोई भी भारत का खुलकर समर्थन नहीं कर रहा: ठाकरेTicker Imageसरकार ने यौन उत्पीड़न शिकायतों के लिए ‘शी बॉक्स’ पोर्टल शुरू कियाTicker Imageलोकसभा में बोफोर्स मामले पर हंगामा, सच्चाई सामने लाने की मांगTicker Imageसरकार गंगा कानून लाने पर कर रही है विचार: उमा भारतीTicker Imageट्रेनों में मिलने वाले खराब भोजन पर राज्यसभा में जतायी गयी चिंताTicker Imageईसी रिश्वत मामले के आरोपी ने हिरासत में हिंसा का आरोप लगाया

उद्योग जगत

वेलस्पन समूह गुजरात में 4,000 करोड़ रुपये निवेश करेगा

By admin@PrabhaSakshi.com | Publish Date: Jan 11 2017 4:15PM
वेलस्पन समूह गुजरात में 4,000 करोड़ रुपये निवेश करेगा

विविध कारोबार से जुड़ा वेलस्पन ग्रुप गुजरात में तीन बड़ी कपड़ा परियोजनाओं में 4,000 करोड़ रुपये निवेश करेगा। वेलस्पन इंडिया ने बंबई शेयर बाजार को दी सूचना में कहा कि वाइब्रेंट गुजरात शिखर सम्मेलन, 2017 के दौरान राज्य सरकार के साथ तीन सहमति पत्र पर दस्तखत किये गये।

 
समूह परिधान, लाइन पाइप और बुनियादी ढांचा क्षेत्र में है और एकीकृत कपड़ा विनिर्माण क्षेत्र स्थापित करने में 2,000 करोड़ रुपये निवेश करेगा। समूह ने अपने तकनीकी परिधान कारोबार की क्षमता बढ़ाने के लिये 1,000 करोड़ रुपये तथा इतनी राशि एयरोस्पेस, रक्षा तथा वाहनों के लिये विशेष प्रकार के कपड़े बनाने वाली इकाई के लिये निर्धारित की है। वेलस्पन समूह के चेयरमैन बीके गोयनका ने कहा, ‘‘हमारा राज्य में लगातार निवेश गुजरात में हमारी दीर्घकालीन प्रतिबद्धता को बताता है। हमारा गुजरात को दुनिया का परिधान केंद्र बनाने का का लक्ष्य है।’’ समूह गुजरात में अब तक 10,000 करोड़ रुपये निवेश कर चुका है और ताजा निवेश के साथ यह बढ़कर 14,000 करोड़ रुपये हो जाएगा।