Prabhasakshi Logo
शनिवार, जुलाई 22 2017 | समय 20:25 Hrs(IST)
ब्रेकिंग न्यूज़
Ticker Imageनोटबंदी और जीएसटी से बढ़ेगा कर आधारः वित्त मंत्रीTicker Imageअमेरिका ने जम्मू-कश्मीर के विवरण में विसंगति की बात स्वीकारीTicker Imageबिहार में निर्माणाधीन रेल ऊपरी पुल का एक हिस्सा ढहा, दो की मौतTicker Imageगुजरात के सौराष्ट्र में बाढ़ जैसी स्थिति, तीन की मौतTicker Imageअन्नाद्रमुक में कोई विभाजन नहीं हुआ: थम्बीदुरईTicker Imageमेरा चुनाव लड़ने का अभी कोई इरादा नहीं: हार्दिक पटेलTicker Imageकेंद्र सरकार ने किया नौकरशाही में बड़ा फेरबदलTicker Imageआधार अनिवार्य करना है तो इसे मतदाता पहचान पत्र से जोड़ेंः येचुरी

उद्योग जगत

कारोबार को गति देने के लिये 10 करोड़ डालर जुटाएगी ओला

By admin@PrabhaSakshi.com | Publish Date: Apr 21 2017 5:24PM
कारोबार को गति देने के लिये 10 करोड़ डालर जुटाएगी ओला

एप आधारित टैक्सी सेवा प्रदाता कंपनी ओला मौजूदा शेयरधारकों से 10 करोड़ डालर के ताजा वित्त पोषण पर गौर कर रही है। प्रतिद्वंद्वी कंपनी उबर से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना कर रही ओला की नजर विस्तार पर है जिसके लिये वह पूंजी जुटाने पर ध्यान दे रही है। बेंगलुरू स्थित कंपनी के निदेशक मंडल ने हाल की बैठक में मौजूदा शेयरधारकों से 10 करोड़ डालर तक जुटाने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी।

 
ओला और उबर दोनों ने वाहनों को जोड़ने तथा तथा नये यात्रियों को आकर्षित करने के लिये भारत में अपने परिचालन हेतु लाखों डालर निवेश किये हैं। निदेशक मंडल ने 22 मार्च 2017 को अपनी बैठक में राइट इश्यू के जरिये 13,521 रुपये प्रति इकाई के भाव पर परिवर्तनीय प्रतिभूति जारी करने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी। नियामकीय सूचना में ओला का परिचालन करने वाली एएनआई टेक्नोलाजीज ने कहा कि बोर्ड ने 10 करोड़ डालर (करीब 670 करोड़ रुपये) जुटाने के लिये 10 रुपये अंकित मूल्य के 4,95,526 तरजीही शेयर 13,521 रुपये प्रति शेयर के भाव पर जारी करने की अनुमति दे दी। इसका मकसद विस्तार कार्यक्रम को अमली जामा पहनाना तथा कंपनी की वित्तीय स्थिति को मजबूत करना है।