1. फिलहाल शाहरूख की ‘रा.वन’ और ‘डॉन’ की सीक्वेल नहीं

    फिलहाल शाहरूख की ‘रा.वन’ और ‘डॉन’ की सीक्वेल नहीं

    सुपरस्टार शाहरूख अपनी अगली फिल्मों में शराब के तस्कर, गाइड और बौने व्यक्ति के रूप में नजर आयेंगे लेकिन अभिनेता का कहना है कि उनके लिए सुपरहीरो या गैंगस्टर बनने में अब भी वक्त है क्योंकि ‘रा.वन’ और ‘डॉन’ (के सीक्वेल) की पटकथाएं तैयार नहीं हैं।

  2. मैं रेयान गॉसलिंग के साथ काम करना चाहती हूं: दीपिका

    मैं रेयान गॉसलिंग के साथ काम करना चाहती हूं: दीपिका

    फिल्म ‘‘ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज’’ के जरिये हॉलीवुड में पदार्पण करने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अब रेयान गॉसलिंग के साथ काम करना चाहती है। दीपिका ने फिल्म ‘‘ला ला लैंड’’ में रेयान के काम को काफी पसंद किया है।

  3. इंदौर मैराथन को हरी झंडी दिखायेंगे अर्जुन रामपाल

    इंदौर मैराथन को हरी झंडी दिखायेंगे अर्जुन रामपाल

    अर्जुन रामपाल मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी में पांच फरवरी को आयोजित इंदौर मैराथन को हरी झंडी दिखायेंगे। आयोजकों के मुताबिक लम्बी दूरी की इस दौड़ के तीसरे सालाना संस्करण में देश-विदेश के करीब 25,000 धावकों के हिस्सा लेने की उम्मीद है।

  4. डोनाल्ड ट्रंप के रात्रिभोज में शामिल हुये मीका सिंह

    डोनाल्ड ट्रंप के रात्रिभोज में शामिल हुये मीका सिंह

    अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पद संभालने के मद्देनजर कई भारतीय चर्चा में आ रहे हैं। मशहूर भारतीय गायक मीका सिंह को शपथ ग्रहण समारोह से पहले ट्रंप द्वारा आयोजित रात्रिभोज में आमंत्रित किया गया।

  5. दोसांझ को नवोदित अभिनेता का पुरस्कार क्योंः हर्षवर्धन

    दोसांझ को नवोदित अभिनेता का पुरस्कार क्योंः हर्षवर्धन

    दिलजीत दोसांझ के सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता का पुरस्कार जीतने से हर्षवर्धन कपूर खुश नहीं हैं और अपनी नाखुशी का इजहार करते हुए उन्होंने कहा कि पंजाबी अभिनेता पहले भी एक हिन्दी फिल्म और कई अन्य क्षेत्रीय फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

  6. ‘काबिल’ और ‘रईस’ की टक्कर से पापा को हुआ दुख: रितिक

    ‘काबिल’ और ‘रईस’ की टक्कर से पापा को हुआ दुख: रितिक

    दो बड़ी फिल्मों ‘काबिल’ और ‘रईस’ की टक्कर हो रही है, लेकिन रितिक रोशन को लगता है कि अगर शाहरूख की मुख्य भूमिका वाली फिल्म रईस के निर्माताओं ने चीजों को बेहतर तरीके से संभाला होता तो इस टकराव को टाला जा सकता था।

  7. शाहरूख खान को पसंद आई ‘साहिर लुधियानवी’ की पटकथा

    शाहरूख खान को पसंद आई ‘साहिर लुधियानवी’ की पटकथा

    अगर सबकुछ ठीक रहा तो शाहरूख खान जल्द ही शायर और गीतकार साहिर लुधियानवी के किरदार में रूपहले पर्दे पर नजर आ सकते हैं। इस प्रोजेक्ट के सिलसिले में किंग खान जल्द ही निर्देशक संजय लीला भंसाली से मुलाकात करेंगे।

  8. प्रियंका ने दूसरी बार अपने नाम किया पीपल चॉइस पुरस्कार

    प्रियंका ने दूसरी बार अपने नाम किया पीपल चॉइस पुरस्कार

    भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ‘ग्रे’ज एनाटॉमी’ की अभिनेत्री एलेन पोम्पिओ और वियोला डेविज को पीछे छोड़ते हुए ‘2017 पीपल चॉइस अवार्ड’ में पसंदीदा ड्रामेटिक टीवी अभिनेत्री का पुरस्कार अपने नाम कर लिया है।

  9. सलमान ने बरी होने के बाद प्रशंसकों को धन्यवाद दिया

    सलमान ने बरी होने के बाद प्रशंसकों को धन्यवाद दिया

    काले हिरन के कथित शिकार से संबंधित, शस्त्र अधिनियम के तहत एक मामले में बरी होने के बाद सुपरस्टार सलमान खान ने शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए अपने प्रशसंकों को धन्यवाद दिया है।

  10. अमिताभ भारत के महान कलाकारों में से एक है: रिषी कपूर

    अमिताभ भारत के महान कलाकारों में से एक है: रिषी कपूर

    अभिनेता रिषी कपूर कहा, ‘‘देश में हमारे पास जो महान कलाकार हैं, अमिताभ बच्चन उनमें से एक हैं। उन्होंने 70 के शुरुआती दशक में एक्शन का ट्रेंड बदल दिया। इस वजह से उस समय बहुत सारे अभिनेता बेरोजगार हो गए थे।’’

  11. सेट पर बेहद गंभीर रहते हैं सुनील ग्रोवर: अंजना सुखानी

    सेट पर बेहद गंभीर रहते हैं सुनील ग्रोवर: अंजना सुखानी

    गुत्थी और गुलाटी के किरदार के जरिए लोगों का भरपूर मनोरंजन करने वाले सुनील ग्रोवर असल जिंदगी में बेहद गंभीर इंसान है।यह कहना है सुनील के साथ ‘कॉफी विद डी’ नामक फिल्म में काम कर रहीं अभिनेत्री अंजना सुखानी का।

  12. फिल्म ‘भूमि’ में अदिति राव हैदरी निभाएंगी प्रमुख भूमिका

    फिल्म ‘भूमि’ में अदिति राव हैदरी निभाएंगी प्रमुख भूमिका

    निर्देशक उमंग कुमार ने संजय दत्त की आने वाली फिल्म ‘भूमि’ में अदिति राव हैदरी को प्रमुख महिला किरदार निभाने के लिए चुना है। जबकि संजय दत्त इस फिल्म में उनके पिता की भूमिका निभा रहे हैं।

वीडियो