1. 'मेरी प्यारी बिन्दु' के बाद परिणीति का फोकस 'गोलमाल' पर

    'मेरी प्यारी बिन्दु' के बाद परिणीति का फोकस 'गोलमाल' पर

    इस फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुनाल खेमू और श्रेयास तलपाड़े भी काम कर रहे हैं। फिल्म बनाने वाले दल ने हाल में ही फिल्म की पहली शूटिंग पूरी की है।

  2. अपनी आने वाली फिल्मों में बहुत व्यस्त हैं सलमान खान

    अपनी आने वाली फिल्मों में बहुत व्यस्त हैं सलमान खान

    सलमान खान की आने वाली फिल्म कबीर खान की ‘ट्यूबलाइट’ है। वह आजकल अली अब्बास जाफर की ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें कटरीना कैफ भी भूमिका निभा रही हैं।

  3. तापसी ने बताया असफलता से लगने वाले 'डर' का कारण

    तापसी ने बताया असफलता से लगने वाले 'डर' का कारण

    तापसी कहती हैं कि हम अपने निर्णयों पर सवाल खड़े करते हैं। विफलता के कुछ दिनों बाद तक संदेह आपको परेशान करता है। मेरे लिये, असफलता को पचाना बहुत मुश्किल है।

  4. जिंदगी के हर रूप को बखूबी जिया विनोद खन्ना ने

    जिंदगी के हर रूप को बखूबी जिया विनोद खन्ना ने

    कॅरियर के शुरुआत में विनोद खन्ना ने ज्यातदार सपोर्टिंग या विलेन वाले रोल किए। इन फिल्मों में ''पूरब और पश्चिम'', ''सच्चा झूठा'', ''आन मिलो सजना'', ''मस्ताना'', ''मेरा गाँव मेरा देश'' और ''एलान'' जैसी फिल्में थीं।

  5. आने वाली फिल्मों में और ''लुभाएंगी'' कंगना राणावत

    आने वाली फिल्मों में और ''लुभाएंगी'' कंगना राणावत

    फिल्म अभिनेत्री कंगना राणावत की आने वाली फिल्मों में ''सिमरन'', ''रानी लक्ष्मीबाई'', ''डिवाइन लवर्स'' और ''धमाल-2'' प्रमुख हैं। इन सभी फिल्मों में अपनी भूमिका को लेकर अभिनेत्री बहुत उत्साहित हैं।

  6. अमिताभ बच्चन की इस साल भी आएंगी कई बड़ी फिल्में

    अमिताभ बच्चन की इस साल भी आएंगी कई बड़ी फिल्में

    अमिताभ की इस वर्ष आने वाली फिल्मों में उनकी हिट फिल्म ''सरकार'' का सीक्वेल ''सरकार-3'' भी है। इस फिल्म में उनके साथ मनोज वाजपेयी, जैकी श्राफ, यामी गौतम और रोनित रॉय नजर आएंगे।

  7. जंपिंग जैक जितेंद्र की फिल्मों में आने की कहानी

    जंपिंग जैक जितेंद्र की फिल्मों में आने की कहानी

    जीतू जी फिल्मों में कैसे आये इसके पीछे भी एक किस्सा है। खुद जितेंद्र बताते हैं कि उन्हें बचपन से ही फिल्में देखने का काफी शौक था जिसके चलते उन्हें फिल्मों में काम करने में काफी रुचि रहती थी।

  8. बॉलीवुड की पार्टियों से दूर रहना पसंद है अजय देवगन को

    बॉलीवुड की पार्टियों से दूर रहना पसंद है अजय देवगन को

    अजय के बारे में कहा जाता है कि वे बॉलीवुड कि इस ग्लैमरस दुनिया से थोड़ा दूर ही रहना पसंद करते हैं और इसीलिए केवल अपनी फिल्मों के प्रमोशन के दौरान ही उन्हें इवेंट्स आदि मेँ देखा जाता है।

  9. कई बड़े बैनरों की फिल्में कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत

    कई बड़े बैनरों की फिल्में कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत

    सुशांत की जो आने वाली फिल्में हैं उनमें वह ''राबता'' में कीर्ति सेनन के साथ नजर आएंगे। सुशांत कहते हैं कि मैं इस मामले में भाग्यशाली हूँ कि मुझे प्रसिद्ध निर्देशक शेखर कपूर के साथ फिल्म में काम करने का मौका मिला।

  10. आमिर खान के जन्मदिन पर जानें उनसे जुड़ी बातें

    आमिर खान के जन्मदिन पर जानें उनसे जुड़ी बातें

    आमिर की अधिकतर फिल्में ना केवल व्यावसायिक रूप से बल्कि उनके गज़ब के अभिनय के कारण बहुत सफल रहती हैं। दर्शकों में उनकी दीवानगी का आलम इस कदर है कि हर साल उन्हें आमिर की फिल्म का इंतज़ार रहता है।

  11. ग्लोबल होतीं प्रियंका चोपड़ा के पास बॉलीवुड में भी बहुत काम

    ग्लोबल होतीं प्रियंका चोपड़ा के पास बॉलीवुड में भी बहुत काम

    प्रियंका सिर्फ विदेशी सिनेमा में ही काम नहीं कर रही हैं बल्कि उनके पास बॉलीवुड में भी कई नामचीन निर्माता निर्देशकों की फिल्में हैं और कई और प्रस्ताव भी उन्हें मिले हैं लेकिन तारीखों की समस्या उनके साथ बनी हुई है।

  12. राजेश खन्ना की इत्तेफाक के रीमेक में दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

    राजेश खन्ना की इत्तेफाक के रीमेक में दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

    बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि वह दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना के बड़े प्रशंसक हैं और उनकी फिल्म ‘आनंद’ उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है।