1. ‘पीसीए’ के लिए प्रियंका ने ‘क्वांटिको’ के दल को दिया श्रेय

    ‘पीसीए’ के लिए प्रियंका ने ‘क्वांटिको’ के दल को दिया श्रेय

    ‘पीपल च्वाइस अवार्ड’ में अमेरिकी ड्रामा सीरिज ‘क्वांटिको’ के लिए पसंदीदा अभिनेत्री का पुरस्कार हासिल करने वाली प्रियंका चोपड़ा ने इसका श्रेय शो में अपने साथी कलाकारों और निर्माण से जुड़े लोगों को दिया।

  2. ट्रंप इस देश के एक खराब उदाहरण हैं: रॉबर्ट डी नीरो

    ट्रंप इस देश के एक खराब उदाहरण हैं: रॉबर्ट डी नीरो

    दिग्गज अभिनेता रॉबर्ट डी नीरो ने नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को ‘देश का एक खराब उदाहरण’ कहा है। न्यूयार्क सिटी में ट्रंप टावर के बाहर आयोजित इस रैली में डी नीरो के साथ अभिनेता एलेक बाल्डविन, मार्क रफ्फालो, माइकल मूर और गायक चेर भी थे।

  3. डीजे रव्रिडम्स की प्रस्तुति के साथ ट्रंप के समारोह की शुरुआत

    डीजे रव्रिडम्स की प्रस्तुति के साथ ट्रंप के समारोह की शुरुआत

    मशहूर भारतीय-अमेरिकी डीजे और ड्रमर रवि जखोटिया ने लिंकन स्मारक पर हजारों लोगों की भीड़ के सामने शानदार प्रस्तुति देते हुये अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति ट्रंप के शपथ ग्रहण समोराह के कार्यक्रम का बेहतरीन आगाज किया।

  4. पीपल्स चॉइस अवार्ड 2017 में एलन डेजेनेरस ने रचा इतिहास

    पीपल्स चॉइस अवार्ड 2017 में एलन डेजेनेरस ने रचा इतिहास

    अभिनेत्री और कॉमेडियन एलन डेजेनेरस ने 43वें पीपल्स चॉइस अवार्ड में तीन और पुरस्कार जीतकर इतिहास रच दिया है। ‘फाइंडिंग डॉरी’ की स्टार ने माइक्रोसॉफ्ट थियेटर में अपना 20वां, 21वां और 22वां पुरस्कार जीता।

  5. कैंसर ने दिया करुणा का सबक: ओलीविया न्यूटन जॉन

    कैंसर ने दिया करुणा का सबक: ओलीविया न्यूटन जॉन

    गायिका ओलीविया न्यूटन जॉन का कहना है कि वह हमेशा इस बात के लिए ‘एहसानमंद’ रहेंगी कि कैंसर ने उन्हें जिंदगी में ‘करुणा के बारे में काफी कुछ सिखाया’। 68 वर्षीय इस गायिका को करीब दो दशक पहले पता चला था कि वह स्तन कैंसर से पीड़ित हैं।

  6. बेटी को पाकर खुद को ‘‘सौभाग्यशाली’’ मानती हैं विदरस्पून

    बेटी को पाकर खुद को ‘‘सौभाग्यशाली’’ मानती हैं विदरस्पून

    अमेरिकी अभिनेत्री रीज विदरस्पून ने कहा है कि वह ‘‘सौभाग्यशाली’’ हैं क्योंकि एवा जैसी बेटी उनकी जिन्दगी में है। एंटरटेनमेंट टु.नाइट की खबर के अनुसार, 40 वर्षीय विदरस्पून ने कहा कि एवा की मां होना ‘‘सम्मान’’ की बात है।

  7. हिन्दू पौराणिक कथाओं पर देव पटेल लिख रहे हैं पटकथा

    हिन्दू पौराणिक कथाओं पर देव पटेल लिख रहे हैं पटकथा

    देव पटेल का कहना है कि वह हिन्दू पौराणिक कथाओं पर एक पटकथा का लेखन कर रहे हैं।फीमेल फर्स्ट की खबर के मुताबिक, ‘लॉयन’ के अभिनेता पटेल ने बताया कि वह एक ‘अत्याधुनिक’ एक्शन फिल्म लिख रहे हैं जो युवाओं के लिए महत्वपूर्ण होगी।

  8. अभिनेता केजी एफलेक को शोहरत लगती है बोझ

    अभिनेता केजी एफलेक को शोहरत लगती है बोझ

    अभिनेता केजी एफलेक का कहना है कि वह मशहूर होना नहीं चाहते हैं क्योंकि शोहरत उन्हें बोझ लगती है। फीमेल फर्स्ट की खबर के मुताबिक, 41 वर्षीय अभिनेता इस समय हॉलीवुड के मांग वाले स्टार में से एक हैं।

  9. ओली मर्स ने ब्रिट पुरस्कार समारोह का कार्यक्रम रद्द किया

    ओली मर्स ने ब्रिट पुरस्कार समारोह का कार्यक्रम रद्द किया

    पॉप स्टार ओली मर्स के बारे में खबर है कि उन्होंने ब्रिट अवार्ड समारोह में अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया है। ऐसा उन्होंने वार्षिक समारोह में नामांकन हासिल करने में असफल रहने के बाद किया।

  10. एक सेलिब्रिटी के साथ डेटिंग करना मुश्किल है: बेला थोर्न

    एक सेलिब्रिटी के साथ डेटिंग करना मुश्किल है: बेला थोर्न

    हॉलीवुड की अभिनेत्री बेला थोर्न का मानना है कि एक सेलिब्रिटी के साथ डेटिंग करना वास्तव में मुश्किल है। इंटरटेनमेंट टूनाईट की खबर के मुताबिक, हाल ही में टेलर पोसे से अलग होने वाली 19 वर्षीय स्टार का मानना है कि मनोरंजक जगत में डेटिंग करना ‘सबसे खराब चीज’ है।

  11. ऑस्कर विजेता ‘एक्जॉर्सिस्ट’ लेखक पीटर ब्लाट्टी का निधन

    ऑस्कर विजेता ‘एक्जॉर्सिस्ट’ लेखक पीटर ब्लाट्टी का निधन

    उपन्यास ‘द एक्जॉर्सिस्ट’ के लेखक और उसपर आधारित ऑस्कर जीतने वाली फिल्म के लेखक पीटर ब्लाट्टी का निधन हो गया। 89 वर्षीय लेखक के निधन की घोषणा हुई है।

  12. स्वीडन के दिग्गज डीजे एरिक प्रिड्ज दिल्ली में देंगे प्रस्तुति

    स्वीडन के दिग्गज डीजे एरिक प्रिड्ज दिल्ली में देंगे प्रस्तुति

    स्वीडन के दिग्गज डीजे एरिक प्रिड्ज 12 फरवरी को दिल्ली में आयोजित होने वाले ‘वीएच1 सुपरसोनिक आर्केड’ में प्रस्तुति देंगे। डीजे के अपनी पहली भारत यात्रा पर ‘वीएच1 सुपरसोनिक आर्केड’ में प्रमुख प्रस्तुति देने के लिए पुणे आने की खबर के बाद यह घोषणा की गई है।