1. मारिया कैरी ने मार्टिन हेट को दी भावुक श्रद्धांजलि

    मारिया कैरी ने मार्टिन हेट को दी भावुक श्रद्धांजलि

    गायिका मारिया कैरी ने मैनचेस्टर विस्फोट में मारे गए मशहूर ऑनलाइन शख्सियत मार्टिन हेट का एक भावुक श्रद्धांजलि दी। गायिका (47) ने इंस्टाग्राम पर हेट की एक तस्वीर तस्वीर साझा करते हुए एक भावुक संदेश लिखा।

  2. ब्रिटेन के बैंड ‘टेक दैट’ ने तीन और कंसर्ट किए रद्द

    ब्रिटेन के बैंड ‘टेक दैट’ ने तीन और कंसर्ट किए रद्द

    ब्रिटेन के बैंड ‘टेक दैट’ ने मैनचेस्टर एरिना में होने वाले अपने तीन कंसर्ट रद्द कर दिए हैं। बैंड के सदस्य गैरी बारलो, हावर्ड डोनाल्ड और मार्क ओवन पहले ही पीड़ितों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर चुके हैं।

  3. रोजर मूर के निधन से बहुत दुखी हैं अभिनेत्री जेन सिमौर

    रोजर मूर के निधन से बहुत दुखी हैं अभिनेत्री जेन सिमौर

    जेम्स बॉन्ड फिल्मों की पूर्व अभिनेत्री जेन सिमौर ने कहा कि उन्हें अपने ‘‘मजाकिया, दयालु और विचारशील’’ स्वभाव वाले सह-अभिनेता रोजर मूर के निधन से काफी दुख हुआ।

  4. ‘बेवॉच’ ‘द एवेंजर्स’ की ही तरह है: अभिनेता जाक एफ्रोन

    ‘बेवॉच’ ‘द एवेंजर्स’ की ही तरह है: अभिनेता जाक एफ्रोन

    अभिनेता जाक एफ्रोन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘‘बेवॉच’’ के कास्ट की तुलना एवेंजर्स के सुपर हीरोज से की है। इसमें प्रिंयका चोपड़ा, अलेक्जेंड्रा डैडारियो और कैली रोहबैच भी अपने अभिनय के जलवे बिखेरेंगे।

  5. गायक ‘द वीकेंड’ ने खरीदी दो करोड़ डॉलर की हवेली

    गायक ‘द वीकेंड’ ने खरीदी दो करोड़ डॉलर की हवेली

    गायक ‘द वीकेंड’ ने लॉस एंजिलिस के हिडन हिल्स इलाके में दो करोड़डॉलर की हवेली खरीदी है। ई ऑनलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक 27 वर्षीय स्टार का फैंसी मकान तीन एकड़ भूमि में फैला हुआ है और इसमें नौ बेडरूम, 11 बाथरूम और एक सुंदर पूल है।

  6. एरियाना ग्रांडे के साथ काम करना चाहती हैं कैटी पेरी

    एरियाना ग्रांडे के साथ काम करना चाहती हैं कैटी पेरी

    पॉप गायिका कैटी पेरी ने कहा है कि वह एरियाना ग्रांडे के साथ काम करना चाहती हैं। खबर के अनुसार, हालांकि 32 वर्षीय गायिका ने उन अफवाहों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि वे दोनों पहले ही एक ट्रैक में साथ काम कर चुकी हैं।

  7. कॉन्सर्ट के दौरान हुए आतंकी हमले से ‘‘टूट’’ गई हैं एरियाना

    कॉन्सर्ट के दौरान हुए आतंकी हमले से ‘‘टूट’’ गई हैं एरियाना

    अमेरिकी पॉप स्टार एरियाना ग्रांडे ने कहा कि मैनचेस्टर में उनके कॉन्सर्ट के दौरान हुए आतंकवादी हमले से वह ‘टूट’ गईं हैं और इस घटना पर कुछ कहने के लिए उनके पास शब्द ही नहीं हैं।

  8. लास एंजिलिस में शुक्रवार होगा क्रिस कॉर्नेल का अंतिम संस्कार

    लास एंजिलिस में शुक्रवार होगा क्रिस कॉर्नेल का अंतिम संस्कार

    अमेरिकी रॉक बैंड ‘साउंडगार्डन’ के सदस्य एवं दिग्गज संगीतकार क्रिस कॉर्नेल की पार्थिव देह को कैलिफोर्निया ले जाया जाएगा और 26 मई को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। कॉर्नेल के अटार्नी किर्क पैसिच ने यह जानकारी दी।

  9. ‘द ममी’ साहसिक कारनामों से भरपूर होगी: टॉम क्रूज

    ‘द ममी’ साहसिक कारनामों से भरपूर होगी: टॉम क्रूज

    टॉम क्रूज ने अपने दर्शकों को भरोसा दिलाया है कि उनकी आनेवाली एक्शन और हॉरर फिल्म ‘द ममी’ साहसिक कारनामों से भरपूर होगी। ‘द ममी’ नौ जून को ब्रिटेन और अमेरिका में रिलीज होगी।

  10. नये एल्बम को लिखने में गोल्डी को लगे दो साल

    नये एल्बम को लिखने में गोल्डी को लगे दो साल

    ड्रम एवं बैस संगीत के दिग्गज गोल्डी को अपना अगला एल्बम ‘द जर्नी मैन’ को लिखने में दो साल से अधिक का वक्त लगा। गोल्डी ने यह संगीत थाईलैंड में पूरा किया।

  11. किसी अच्छे लड़के के साथ डेटिंग करना चाहती हैं एमी शूमर

    किसी अच्छे लड़के के साथ डेटिंग करना चाहती हैं एमी शूमर

    अभिनेत्री एमी शूमर का कहना है कि अब वह डेटिंग के लिए एक ‘अच्छे लड़के’ की तलाश कर रही हैं। एमी का बेन हैनिश से अलगाव हो गया है।

  12. कान में एक बार फिर बेपर्दा होते होते बचीं बेला हदीद

    कान में एक बार फिर बेपर्दा होते होते बचीं बेला हदीद

    सुपर मॉडल बेला हदीद का परिधान कान फिल्म महोत्सव में लगातार दूसरे वर्ष खिसक गया और वह परेशान हो गयीं। पिछले साल भी कान महोत्सव के दौरान अभिनेत्री का अपनी जगह से खिसक गया था और वह परेशान हो गई थीं।