Prabhasakshi
शनिवार, सितम्बर 23 2017 | समय 22:03 Hrs(IST)
ब्रेकिंग न्यूज़
Ticker Imageकांग्रेस ने दाऊद की पत्नी के मुंबई आने पर मोदी से मांगा स्पष्टीकरणTicker Imageप्रवर्तन निदेशालय ने शब्बीर शाह के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल कियाTicker Imageमोहाली में वरिष्ठ पत्रकार और उनकी मां मृत मिलींTicker Imageमैटेरियल रिसर्च के लिये प्रोफेसर राव को मिलेगा अंतरराष्ट्रीय सम्मानTicker Imageमस्जिद के बाहर विस्फोट, म्यामां सेना ने रोहिंग्याओं को जिम्मेदार ठहरायाTicker Imageसंयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित करेंगी विदेश मंत्री सुषमा स्वराजTicker Imageआर्थिक नीतियों पर संदेह करने वाले गलत साबित हुए: मनमोहन सिंहTicker Imageयूट्यूब द्वारा उ. कोरिया के सरकारी चैनल पर रोक

राष्ट्रीय

UP को किसी को गोद लेने की जरूरत नहींः प्रियंका गांधी

By admin@PrabhaSakshi.com | Publish Date: Feb 17 2017 5:00PM
UP को किसी को गोद लेने की जरूरत नहींः प्रियंका गांधी

रायबरेली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में प्रियंका गांधी ने आज रायबरेली में कांग्रेस की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। यह उनकी इस बार के चुनावों में पहली जनसभा थी। प्रियंका ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कह रहे हैं कि मैं उत्तर प्रदेश का बेटा हूँ और इस प्रदेश ने मुझे गोद लिया है लेकिन मैं कहना चाहती हूँ कि यहां पहले से ही इतने युवा हैं कि किसी को गोद लेने की जरूरत ही नहीं है।

 
उन्होंने कहा कि यहां राहुल गांधी और अखिलेश यादव आपके लिए काम कर रहे हैं और वह इसी मिट्टी की उपज हैं, यहां का एक-एक नौजवान नेता बन सकता है और इस प्रदेश का नया निर्माण कर सकता है इसलिए कहीं और से गोद लेने की जरूरत नहीं है। उन्होंने मोदी को बाहरी बताते हुए कहा कि पहले वाराणसी से पूछना चाहिए कि मोदी ने उनके लिए क्या किया है।
 
समर्थकों की नारेबाजी के बीच उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने नोटबंदी का फैसला कर महिलाओं को सर्वाधिक प्रभावित किया। उन्होंने जनता से कहा कि मोदी के झूठे झांसों में नहीं आएं। राहुल की बहन ने कांग्रेस सरकारों के दौरान अमेठी और रायबरेली में हुए विकास के कामों को भी गिनाया।