1. काम और कॅरियर में सामंजस्य बैठाना आसान नहीं: साइना

    काम और कॅरियर में सामंजस्य बैठाना आसान नहीं: साइना

    साइना नेहवाल ने कहा कि शीर्ष स्तर पर सक्रिय कॅरियर और अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति के खिलाड़ी आयोग के सदस्य रूप में जिम्मेदारी के बीच सामंजस्य बैठाना आसान नहीं है क्योंकि वह दोनों कामों में शत प्रतिशत देना चाहती हैं।

  2. अमिताभ बच्चन ने युवराज सिंह को ‘चैम्पियन’ कहा

    अमिताभ बच्चन ने युवराज सिंह को ‘चैम्पियन’ कहा

    अमिताभ बच्चन ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में 150 रन बनाने वाले चैम्पियन क्रिकेटर युवराज सिंह को बधाई दी है। अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, ''''भारत ने इंग्लैंड को हराया। युवराज, आप असाधारण चैम्पियन की तरह खेले।''''

  3. इंग्लैंड पर धीमी ओवर गति के लिये जुर्माना

    इंग्लैंड पर धीमी ओवर गति के लिये जुर्माना

    इंग्लैंड क्रिकेट खिलाड़ियों पर भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में धीमी ओवर गति के लिये उनकी मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया जबकि कप्तान इयोन मोर्गन को उनकी कमाई से 20 प्रतिशत जुर्माना देना होगा।

  4. IPL नीलामी के लिये उपलब्ध होंगे इंग्लैंड के खिलाड़ी: मोर्गन

    IPL नीलामी के लिये उपलब्ध होंगे इंग्लैंड के खिलाड़ी: मोर्गन

    इंग्लैंड के अधिकांश खिलाड़ी अब तक आईपीएल की नीलामी के लिये उपलब्ध नहीं रहे हैं लेकिन वनडे कप्तान इयोन मोर्गन का कहना है कि इस बार हालात दीगर होंगे।

  5. सानिया मिर्जा तीसरे दौर में, रोहन बोपन्ना बाहर

    सानिया मिर्जा तीसरे दौर में, रोहन बोपन्ना बाहर

    भारतीय खिलाड़ियों के लिये आस्ट्रेलियाई ओपन में शुक्रवार का दिन मिला जुला रहा जब सानिया मिर्जा महिला युगल के तीसरे दौर में पहुंच गई जबकि रोहन बोपन्ना पुरूष युगल से बाहर हो गए।

  6. ग्रीन पार्क स्टेडियम में टी20 मैच का आठ करोड़ रुपये का बीमा

    ग्रीन पार्क स्टेडियम में टी20 मैच का आठ करोड़ रुपये का बीमा

    भारत और इंग्लैंड के बीच 26 जनवरी को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में होने वाले पहले टी20 क्रिकेट मैच की उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ ने आठ करो़ड़ का बीमा कराया है।

  7. साउदी के पांच विकेट से बांग्लादेशी पारी 289 रन पर सिमटी

    साउदी के पांच विकेट से बांग्लादेशी पारी 289 रन पर सिमटी

    टिम साउदी के पांच विकेट की बदौलत न्यूजीलैंड ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन आज बांग्लादेश को पहली पारी में 289 रन पर समेट दिया ।फिटनेस समस्या से जूझ रही बांग्लादेश टीम के सात खिलाड़ियों ने तीन या कम टेस्ट खेले हैं।

  8. सुमित नागल के खिलाफ कार्रवाई नहीं चाहता: आनंद अमृतराज

    सुमित नागल के खिलाफ कार्रवाई नहीं चाहता: आनंद अमृतराज

    भारत के निवृतमान डेविस कप कप्तान आनंद अमृतराज ने स्पष्ट किया कि उन्होंने युवा खिलाड़ी सुमित नागल के खिलाफ कार्रवाई की मांग नहीं की थी और कहा कि भारतीय टेनिस संघ को उसके प्रति नरमी बरतनी चाहिये।

  9. टीएनसीए के इनकार के बाद अंडर 19 टेस्ट नागपुर में

    टीएनसीए के इनकार के बाद अंडर 19 टेस्ट नागपुर में

    उच्चतम न्यायालय के फैसले से भी पहले लोढा समिति के सुझावों को बिना शर्त स्वीकार करने वाला पहला राज्य संघ विदर्भ क्रिकेट संघ भारत और इंग्लैंड के बीच अंडर 19 दो टेस्ट मैचों की मेजबानी करेगा चूंकि तमिलनाडु क्रिकेट संघ ने मेजबानी से इनकार कर दिया है।

  10. मेरे लिए विराट का विश्वास अहम थाः युवराज सिंह

    मेरे लिए विराट का विश्वास अहम थाः युवराज सिंह

    कैंसर से संघर्ष के बाद युवराज सिंह ने एक समय क्रिकेट को अलविदा कहने के बारे में सोचा था लेकिन कप्तान विराट कोहली के विश्वास ने उसे ऐसा करने से रोका और उस विश्वास पर खरा उतरना इस धाकड़ बल्लेबाज के लिये लाजमी था।

  11. हम अपनी क्षमता का 75 प्रतिशत ही प्रदर्शन कर पाये: कोहली

    हम अपनी क्षमता का 75 प्रतिशत ही प्रदर्शन कर पाये: कोहली

    विराट कोहली ने दो दिग्गजों युवराज और धोनी की शतकीय पारियों की तारीफ की लेकिन वह शीर्ष क्रम के प्रदर्शन से नाखुश दिखे और उन्होंने कहा कि चैंपियन्स ट्राफी से पहले बेहतर संयोजन तैयार करने के लिये इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा वनडे महत्वपूर्ण होगा।

  12. युवी और धोनी का धमाल, भारत ने श्रृंखला जीती

    युवी और धोनी का धमाल, भारत ने श्रृंखला जीती

    युवराज ने 127 गेंदों पर 150 रन की जबर्दस्त पारी खेली जो उनके कॅरियर का सर्वोच्च स्कोर है। धोनी ने भी अपना असली जलवा दिखाया और 122 गेंदों पर 134 रन बनाये।

वीडियो