Prabhasakshi
सोमवार, सितम्बर 25 2017 | समय 20:55 Hrs(IST)
ब्रेकिंग न्यूज़
Ticker Imageमीरवायज ने वार्ता के लिए वाजपेयी फार्मूला अपनाने को कहाTicker Image‘पीपली लाइव’ के सह-निर्देशक फारूकी दुष्कर्म के आरोप में बरीTicker Imageकार्ति चिदंबरम पर ईडी की बड़ी कार्रवाई, 1.16 करोड़ की संपत्ति जब्तTicker Imageऐश्वर्या के साथ तीसरी बार काम करने को लेकर खुश हूं: अनिल कपूरTicker Image‘सुपर 30’ में आनंद कुमार की भूमिका में दिखेंगे रितिक रोशनTicker Imageआनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग जोरों पर: शाहरुख खानTicker Imageराजकुमार को हर वह चीज मिल रही है जिसके वह योग्य हैं: कृति सैननTicker Imageबनिहाल में एसएसबी दल पर हमले में शामिल तीसरा आतंकी गिरफ्तार

राष्ट्रीय

विदेश दौरे से लौटने पर राहुल गांधी ने कई बैठकें कीं

By admin@PrabhaSakshi.com | Publish Date: Jan 10 2017 5:05PM
विदेश दौरे से लौटने पर राहुल गांधी ने कई बैठकें कीं

करीब एक सप्ताह के विदेश दौरे से लौटने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज पार्टी नेताओं के साथ कई बैठकें की जिसमें पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए शेष टिकटों को अंतिम रूप देने से संबंधित बैठक भी शामिल है। कांग्रेस उपाध्यक्ष से मुलाकात करने वाले नेताओं में पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अमरिन्दर सिंह समेत कई अन्य नेता शामिल हैं। राहुल गांधी पंजाब के लिए केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल हुए।

 
सिंह ने कहा कि क्रिकेट से राजनीति में आए नवजोत सिंह सिद्धू एक–दो दिन में कांग्रेस में शामिल होंगे और पार्टी ने उन्हें या उनकी पत्नी को अमृतसर पूर्व सीट देने की पेशकश की है। सिद्धू की पत्नी अभी इस सीट से विधायक हैं। सिंह ने कहा कि नामांकन जल्द ही दायर होगा, ऐसे में सिद्धू को जल्दी कांग्रेस में शामिल होना होगा।
 
इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने राहुल गांधी से मुलाकात की। राहुल से उनकी बहन प्रियंका गांधी ने भी मुलाकात की। पंजाब में कांग्रेस 10 वर्षों से सत्ता से बाहर है और इस बार राज्य में पूरी प्रतिबद्धता से मुकाबले में उतर रही है। सोमवार को ही पार्टी ने पंजाब के लिए घोषणापत्र जारी किया जिसमें किसानों की ऋण माफी, मुफ्त बिजली, स्मार्ट फोन, पुस्तकों जैसे लुभावने वादे किये गए हैं।