AIADMK ने शशिकला से संपर्क करने वालों को दी चेतावनी, पनीरसेल्वम उप नेता चुने गए

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 14, 2021

चेन्नई। अन्नाद्रमुक ने पार्टी से बाहर की गयीं वी के शशिकला से किसी भी तरह का संवाद करने वाले नेताओं को अनुशासनात्मक कार्रवाई के प्रति सोमवार को चेताया। इसके साथ ही अन्नाद्रमुक ने प्रवक्ता वी पुगाझेंधी समेत 17 सदस्यों को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। पार्टी से बाहर किए गए नेताओं के बारे में बताया जाता है कि उन्होंने पूर्व अंतरिम महासचिव वी के शशिकला से बात की थी। चेन्नई में अन्नाद्रमुक मुख्यालय में पार्टी के विधायकों की बैठक की गयी। इसमें सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पारित कर कड़ी कार्रवाई के प्रति चेताया गया और पार्टी के समन्वयक ओ पनीरसेल्वम को विधानसभा में विपक्ष का उप नेता चुना गया। अन्नाद्रमुक के सह-समन्वयक और पूर्व मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी को 10 जून को विपक्ष का नेता चुना गया था। 

इसे भी पढ़ें: तमिलनाडु में कोविड-19 के 15749, केरल में 14233 नए मामले

करीब तीन घंटे तक चली बैठक में अन्नाद्रमुक के विधायकों ने सोशल मीडिया पर शशिकला और अन्नाद्रमुक के कार्यकर्ताओं से जुड़े ‘लीक फोन कॉल’ मुद्दे पर विस्तृत विचार-विमर्श किया। शशिकला ने कथित तौर पर कहा था कि वह निकट भविष्य में पार्टी में वापसी करेंगी। पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ शशिकला की टेलीफोन पर हुई बातचीत को ‘‘नौटंकी’’ बताते हुए अन्नाद्रमुक ने कहा कि पार्टी ‘‘एक परिवार की महत्वाकांक्षा’’ के लिए बर्बाद नहीं हो सकती। प्रस्ताव में कहा गया, ‘‘हमने जयललिता का कार्यकाल पूरा करते हुए उन लोगों के मंसूबे पर पानी फेर दिया जो सोच रहे थे कि (जयललिता के निधन के बाद) तमिलनाडु में अराजकता फैल जाएगी। अन्नाद्रमुक गठबंधन ने सभी साजिशों को नाकाम करते हुए और लोगों के समर्थन से 75 सीटों पर जीत हासिल की।’’ इसमें कहा गया, ‘‘वह (शशिकला)’ पार्टी पर कब्जा करना चाहती हैं और कुछ लोगों से बात कर नौटंकी कर रही हैं।’’ बाद में एक बयान में अन्नाद्रमुक ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए 17 कार्यकर्ताओं को निष्कासित करने की घोषणा की।

प्रमुख खबरें

Benefits of Nimbu Pani । नींबू पानी के सेवन से तुरंत तरोताजा हो जाएगा मूड, सेहत को मिलेंगे ये अनगिनत फायदे । Summer Health

RR vs DC IPL 2024: राजस्थान और दिल्ली कैपिटल्स के बीच भिड़ंत, ऐसी हो सकती हैं दोनों की प्लेइंग 11

अडाणी परिवार ने Ambuja Cements में 6,661 करोड़ रुपये का किया निवेश, कंपनी में हिस्सेदारी 66.7 प्रतिशत हुई

WhatsApp में जल्द आने वाला है नया फीचर, बस एक सेटिंग से HD में भेज सकेंगे फोटो-वीडियो