क्राइम पेट्रोल के इस अभिनेता का निधन, कैंसर ने ली एक और एक्‍टर की जान

By रेनू तिवारी | May 12, 2020

सोनी टीवी के शो क्राइम पेट्रोल में अभिनय करने वाले अभिनेता शफीक अंसारी का निधन हो गया है। उन्होंने 10 मई को मुंबई में अंतिम सांस ली। शफीक अंसारी के निधन की पुष्टि सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन ने रविवार को एक ट्वीट के जरीए की। उन्होंने अपने ट्विचर पर लिखा #CINTAA ने शफीक अंसारी  के निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त की।बताया गया कि साल 2008 से ही शफीक अंसारी इस एसोसिएशन के सदस्य थे।

 

इसे भी पढ़ें: सलमान खान ने रिलीज किया आज तक का सबसे सस्ता गाना, जैकलीन फर्नांडीस के साथ ऐसे किया रोमांस

TellyChakkar की एक रिपोर्ट के अनुसार अंसारी की कैंसर के बाद मृत्यु हो गई। एक सूत्र ने वेबसाइट को बताया, "शफीक अंसारी कुछ सालों से पेट के कैंसर से जूझ रहे थे और आज वह जानलेवा बीमारी से हार गए।" अंसारी ने सहायक निर्देशक और लेखक के रूप में भी काम किया। वह 2003 के बागबान के लिए पटकथा लेखकों में से थे, जिसमें अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी ने अभिनय किया था।

आपको बता दे कि बॉलीवुड में इससे पहले कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी के कारण 29 अप्रैल 2020 को इरफान खान और 30 अप्रैल 2020 को ऋषि कपूर जैसे दिग्गज अभिनेता का निधन हो गया। ये दोनों अभिनेता विदेश से कैंसर का इलाज करवाकर भारत लौटे थे। दोनों भारत वापस कारण अपनेृअपने काम में भी लग गये थे लेकिन अचानक तबीयत खराब होने के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया जहा था जहां एक के बाद एक  करके दोनों का निधन हो गया।


प्रमुख खबरें

मुझे बदनाम करने के लिए कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्षों के आवासों पर छापेमारी की जा रही: Shivkumar

Gurugram में रेहड़ी-पटरी लगाने वाले व्यक्ति की हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तार

Japan में 213 लोगों को लेकर जा रहे विमान के पंख के पास से निकला धुआं, सुरक्षित उतरी उड़ान

Rajasthan के नागौर में सड़क हादसे में तीन बच्चों सहित पांच की मौत, पांच अन्य घायल