अक्षय कुमार को बाहों में भर कर खड़ी थी प्रियंका चोपड़ा, तभी हो गई इस एक्ट्रेस की एंट्री

By रेनू तिवारी | May 18, 2020

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की जोड़ी कई एक्ट्रेस के साथ हिट रही हैं। फिर चाहे रवीना टंडन हो या शिल्पा शेट्टी। अक्षय की जोड़ी उनसे उम्र में खई साल छोटी एक्ट्रेस के साथ भी अच्छी लगती हैं। उम्र से छोटी एक्ट्रेस में हम नाम लेंगे प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ, करीना कपूर आदि। अक्षय कुमार ने पर्दे पर हर तरह के किरदार किए हैं। एक्शन हो या कॉमेडी, देशभक्ती की भावना हो या रोमांस  का तड़का हर किरदार को अक्षय ने शानदार तरीके से निभाया हैं। 

इसे भी पढ़ें: भूरी और नीली रंग की कातिल निगाहों वाली वायरल हो रही है करिश्मा-करीना की एक पुरानी तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा के साथ उनकी हॉट जोड़ी को लोगों ने काफी पंसद किया। फिल्म अंदाज में प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार की हॉट कैमिस्ट्री को देखकर लोग दोनों के दीवाने हो गये थे। कहते हैं दोनों ने कई फिल्में साथ की। फिल्मों की शूटिंग के दौरान उनका अफेयर भी चला था लेकिन अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना को जब बात पता चली तो उन्होंने अक्षय को प्रियंका के साथ कोई  भी फिल्म करने से रोक दिया। 

इसे भी पढ़ें: पैसे की तंगी के कारण जरीन खान ने किया था कॉल सेंटर में काम, जानें कैसे मिली सलमान के साथ फिल्म

फिल्म ऐतराज में एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार साथ आये। इस फिल्म में प्रियंका का किरदार निगेटिव था। फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार करीना कपूर खान ने निभाया था। ऐजताज फिल्म में भी अक्षय और प्रियंका के इंटिमेट सीन थे। दोनों की कैमिस्ट्री ने एक बार फिर आग लगा दी। इस दौरान भी कहते हैं कि प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार के बीच काफी कुछ चल रहा था।

ऐजराज फिल्म के सेट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जिसमें अक्षय कुमार  और प्रियंका के बीच की रियल लाइफ कैमिस्ट्री को साफ देखा जा सकता हैं। इस तस्वीर में अक्षय कुमार के एक तरफ प्रियंका चोपड़ा है और उनके सीने से लगी हैं तो दूसरी तरफ करीना कपूर खान है जो उनके साथ कंधे के बराबर खड़ी हैं। इस तस्वीर ने उस दौर की याद दिला दी जब अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खबरों से बॉलीवुड की खबरों का बाजार गर्म रहता था।  

प्रमुख खबरें

Heeramandi FIRST Review | संजय लीला भंसाली की हीरामंडी का आया पहला रिव्यू, जानें कैसी है वेब सीरीज?

Mumbai में दो लापता बच्चों के शव कार के अंदर मिले, दम घुटने के कारण मौत का संदेह

ज्ञानवापी पर फैसला देने वाले जज को मिली जान से मारने की धमकी, इंटरनेशनल नंबर से आ रहे कॉल

PWC ने किया मार्च तिमाही का ऐलान, आंकड़ों में हुई बढ़ोतरी