हर लड़की के पास जरूर होने चाहिए ये 5 तरह के इयररिंग, हर ऑउटफिट के साथ कर सकती हैं कैरी

हर लड़की के पास जरूर होने चाहिए ये 5 तरह के इयररिंग, हर ऑउटफिट के साथ कर सकती हैं कैरी

हर लड़की के एक्सेसरीज वार्डरोब में इयररिंग्स जरूर होते हैं। आउटफिट और मेकअप के साथ मैचिंग इयररिंग्स पहन कर ही लुक पूरा माना जाता है। इन दिनों मार्केट में कई वैरायटी के इयररिंग्स मौजूद हैं। आप इन्हें कई अलग स्टाइल से पहन सकती हैं।

कोई पार्टी-फंक्शन हो तो महिलाएं अपनी आउटफिट की मैचिंग के इयररिंग्स पहनना पसंद करती हैं। हर लड़की के एक्सेसरीज वार्डरोब में इयररिंग्स जरूर होते हैं। आउटफिट और मेकअप के साथ मैचिंग इयररिंग्स पहन कर ही लुक पूरा माना जाता है। इन दिनों मार्केट में कई वैरायटी के इयररिंग्स मौजूद हैं। आप इन्हें कई अलग स्टाइल से पहन सकती हैं। आज के इस लेख में हम आपको ऐसे ट्रेंडिंग इयररिंग्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके वार्डरोब में होने ही चाहिए -

इसे भी पढ़ें: बालों की तमाम परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए इस्तेमाल करें कलौंजी, मिलेंगे खूबसूरत-घने बाल

इयर कफ

इन दिनों इयर कफ इयररिंग्स काफी ट्रेंड में हैं। आप इन्हें इंडियन वियर या वेस्टर्न वियर के साथ आसानी से पहन सकती हैं। आजकल मार्केट में अलग-अलग शेप और स्टाइल के इयर कफ मौजूद हैं। यह देखने में काफी स्टाइलिश और कूल लुक देते हैं।

हूप इयररिंग्स

अगर आपके ज्वैलरी कलेक्शन में हूप इयररिंग्स नहीं है तो इन्हें अभी शामिल कर लीजिए। आजकल हूप इयररिंग्स काफी फैशन में हैं और आप इन्हें जींस, ड्रेस, जंप सूट के साथ आसानी से पेयर कर सकती हैं। आजकल स्टोन और पर्ल वाले हूप इयररिंग भी काफी पॉपुलर हैं।

झुमके 

कोई एथनिक या इंडियन आउटफिट हो तो हर लड़की की पहली पसंद झुमके होते हैं। इसे आप किसी भी साड़ी या सूट के साथ आसानी से पहन सकती हैं। हर लड़की के कलेक्शन में झुमके जरूर होने चाहिए।

इसे भी पढ़ें: मस्कारा लगाते समय होती है परेशानी तो फॉलो करें ये खास टिप्स, जानें इसे अप्लाई करने का तरीका

हैंगलर्स

हैंगलर्स यानी लटकने वाले इयररिंग आजकल काफी पॉपुलर हैं। इंडियन वियर के साथ-साथ ये वेस्टर्न वियर पर भी खूब जंचते हैं। आप अपनी ऑउटफिट से मैचिंग सिल्वर, गोल्डन या ऑक्सीडाइज्ड हैंगलर इयररिंग ले सकती हैं।


ड्रॉप इयररिंग्स

आप अपने इयररिंग कलेक्शन में ड्रॉप इयररिंग को भी जरूर शामिल करें। ड्रॉप इयररिंग्स में स्टोन या पर्ल का ड्रॉप होता है जो कान की बाली के नीचे लटकता है। आप किसी भी पार्टी के फंक्शन में ड्रॉप इयररिंग्स पहन सकती हैं।

- प्रिया मिश्रा