विंटर में कपड़ों के साथ कुछ इस तरह स्टाइल करें ज्वैलरी

विंटर में कपड़ों के साथ कुछ इस तरह स्टाइल करें ज्वैलरी

आमतौर पर, लोग एक्सेसरीज के रूप में नेकपीस या पेंडेंट की लेयरिंग करना पसंद करते हैं। लेकिन इस मौसम में जब आप नेक को पूरी तरह से कवर कर देते हैं। तो ऐसे में सबसे अच्छा तरीका है कि आप इस लुक में लॉन्ग चंकी चेन्स को पहनें।

सर्दियों का मौसम आ चुका है और हम सभी ने घरों में जैकेट्स से लेकर स्वेटर को एक बार फिर से धूप लगाकर पहनने की तैयारी शुरू कर दी है। यह एक ऐसा मौसम है, जब हम खुद को पूरी तरह से कवर कर देना चाहते हैं ताकि ठंडी हवाएं हमें किसी भी तरह से नुकसान ना पहुंचा सके। लेकिन जब आप खुद को कवर अप करते हैं तो सबसे बड़ी समस्या यह होती है कि इस मौसम में एक्सेसरीज को किस तरह स्टाइल किया जाए। अधिकतर मामलों में, लोग ज्वैलरी या एक्सेसरीज को स्किप ही कर देते हैं। हालांकि, आपको ऐसा करने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको विंटर वियर के साथ ज्वैलरी को स्टाइल करने के कुछ बेमिसाल तरीकों के बारे में बता रहे हैं-

इसे भी पढ़ें: 45 प्लस महिलाएं रवीना टंडन की तरह कर सकती हैं खुद को स्टाइल

पहनें लॉन्ग चेन्स

आमतौर पर, लोग एक्सेसरीज के रूप में नेकपीस या पेंडेंट की लेयरिंग करना पसंद करते हैं। लेकिन इस मौसम में जब आप नेक को पूरी तरह से कवर कर देते हैं। तो ऐसे में सबसे अच्छा तरीका है कि आप इस लुक में लॉन्ग चंकी चेन्स को पहनें। भले ही आप हाई नेक अपर वियर को कैरी करें, लेकिन उसके ऊपर लॉन्ग चेन्स बेहद ही स्टनिंग लुक देती हैं।

बेल्ट को करें स्टाइल

बेल्ट को यूं तो आप किसी भी मौसम में कैरी कर सकते हैं। लेकिन विंटर वियर के साथ यह बेहद ही अच्छे लगते हैं। आप चाहें स्वेटर ड्रेस पहनें या फिर वुलन आउटफिट, उसके ऊपर बेल्ट को स्टाइल करके अपने लुक को खास बना सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: साड़ी से लेकर लहंगे तक में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं संजना सांघी, लें फैशन टिप्स

इयररिंग्स के साथ हों एक्सपेरिमेंटल

जब मौसम वास्तव में ठंडा होता है, तो आप कोट, स्कार्फ, टोपी और दस्ताने पहन लेती हैं, जिससे आपकी बॉडी काफी हद तक कवरअप हो जाती है। ऐसे में एक्सेसरीज पहनने पर भी वह विजिबल नहीं होगी। लेकिन कैप आदि पहनने पर भी आपके कान नजर आते हैं तो ऐसे में आप इयररिंग्स को लेकर थोड़ा एक्सपेरिमेंटल हो सकती हैं। इसलिए, आप डिफरेंट इयररिंग्स को स्टाइल करने की कोशिश करें। मसलन, अगर आप स्कार्फ पहन रही हैं तो ऐसे में आप स्टड इयररिंग्स पहन सकती हैं। वहीं, अगर आप स्कार्फ नहीं पहन रही हैं तो ऐसे में आप लॉन्ग, डैंगल्स या फिर स्टेटमेंट इयररिंग्स पहनकर भी अपने लुक को खास बना सकती हैं।

मिताली जैन