• यह जिम वियर है बेहद स्टाइलिश, जानिए

मिताली जैन Jun 14, 2021 15:37

जब जिम वियर की बात हो तो आपका आउटफिट ऐसा होना चाहिए, जो पसीने को सोखकर आपको रिफ्रेश महसूस करवाएं। ऐसे में आप स्वेट रेजिस्टेंट टी−शर्ट को अपने जिम वियर का हिस्सा बना सकते हैं। इनकी खासियत यह होती है कि यह वर्कआउट के दौरान आने वाले पसीने से आपको परेशानी नहीं होने देते।

हेल्दी रहने के लिए हम सभी एक्सरसाइज करते हैं। यकीनन यह शरीर को एक्टिव रखने और खुद को चुस्त−तंदरूस्त रखने का एक बेहतरीन तरीका है। लेकिन एक्सरसाइज करते समय अपने आउटफिट पर भी ध्यान देना बेहद जरूरी है। यह कई मायनों में जरूरी हो जाता है। इससे जिम में भी आपका लुक स्टाइलिश तो लगता है ही, साथ ही साथ सही कपड़े आपकी एक्सरसाइज को आसान बनाते हैं और एक्सरसाइज के दौरान आने वाले पसीने के कारण खुजली व इरिटेशन आदि को भी दूर करते हैं। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे जिम वियर के बारे में बता रहे हैं, जो यकीनन आपकी एक्सरसाइज को आसान बनाएंगे−

इसे भी पढ़ें: क्रॉप टॉप पहनने के तरीके, जो हर स्टाइल को बना देगा खास

स्वेट रेजिस्टेंट टी−शर्ट

जब जिम वियर की बात हो तो आपका आउटफिट ऐसा होना चाहिए, जो पसीने को सोखकर आपको रिफ्रेश महसूस करवाएं। ऐसे में आप स्वेट रेजिस्टेंट टी−शर्ट को अपने जिम वियर का हिस्सा बना सकते हैं। इनकी खासियत यह होती है कि यह वर्कआउट के दौरान आने वाले पसीने से आपको परेशानी नहीं होने देते। आप हल्की लूज स्वेट रेजिस्टेंट टी−शर्ट पहनें। वहीं महिलाएं, टी−शर्ट के अलावा क्रॉप टॉप को भी पहन सकती हैं या फिर वर्कआउट टी भी जिम वियर के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है।

इसे भी पढ़ें: गर्मियों में टी−शर्ट को इस तरह करेंगी स्टाइल तो मिलेगा डिफरेंट लुक

ट्रैक पैंट्स या ट्राउजर्स

वहीं अपर वियर के साथ−साथ बॉटम पर ध्यान देना भी उतना ही आवश्यक है। आप जिम वियर में ट्रैक पैंट्स, ट्राउजर्स या जॉगर्स आदि को पहन सकते हैं। यह आपको एक चिक लुक देते हैं और इससे एक्सरसाइज के दौरान आपको किसी तरह की परेशानी नहीं होती। वहीं अगर आप चाहें तो मौसम के मिजाज को देखते हुए शॉर्ट्स आदि को भी प्राथमिकता दे सकते हैं। इसके अलावा बॉक्सर शॉर्ट्स भी जिम लुक में बेहद स्टाइलिश टच देते हैं। वहीं महिलाएं बॉक्सर शॉर्ट्स के अलावा साइकिलिंग शॉर्ट्स को पहन सकती हैं।

जरूर पहनें स्पोर्ट्स ब्रा

वहीं अगर महिलाओं के जिम वियर की बात हो तो स्पोर्ट्स ब्रा उनके लिए बेहद एसेंशियल आउटफिट है। आप स्पोर्ट्स ब्रा के साथ लेगिंग्स या शॉर्ट्स को पेयर कर सकती हैं। आप अपनी इस जरूरत को एक स्टाइलिश तरीके से कैरी कर सकती हैं। मसलन, स्पोर्ट्स ब्रा और बॉटम में आप को−ऑर्ड लुक को चुन सकती हैं या फिर डिफरेंट कलर पैलेट की मदद से भी खुद को एक स्टाइलिश टच दे सकती हैं।

मिताली जैन