मैं बड़े स्टार कलाकारों के पीछे नहीं भागता-तिग्मांशु धूलिया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 10, 2019   17:10
मैं बड़े स्टार कलाकारों के पीछे नहीं भागता-तिग्मांशु धूलिया

उन्होंने कहा कि वह पिछले कई वर्षों में यह सीख चुके हैं कि कैसे अपनी फिल्म को हेडलाइन में लाने के लिए बड़े स्टार को शामिल करने के दबाव से बचें।

मुंबई। फिल्म निर्माता तिग्मांशु धूलिया ने कहा कि वह फिल्म उद्योग में अपनी तरह की फिल्में बनाने आए हैं और वह बड़े स्टार कलाकारों के पीछे नहीं भागते हैं। निर्देशक औसत बजट वाली फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। उनकी लोकप्रिय फिल्में ‘पान सिंह तोमर’ और ‘साहेब बीवी और गैंगेस्टर’ सीरिज है। उन्होंने कहा कि वह पिछले कई वर्षों में यह सीख चुके हैं कि कैसे अपनी फिल्म को हेडलाइन में लाने के लिए बड़े स्टार को शामिल करने के दबाव से बचें। 

इसे भी पढ़ें: तिगमांशू धूलिया का फूटा गुस्सा, ''बकवास फिल्में भी अच्छी कमाई कर रहीं क्योंकि...''

उन्होंने कहा, ‘‘ मैं अहंकारी नहीं दिखना चाहता हूं लेकिन मैं चाहता हूं कि मेरी फिल्में ‘तिग्मांशु धूलिया फिल्म’ हो। चाहे यह हिट हो या फ्लॉप, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मैं यहां फिल्में बनाने के लिए आया हूं न कि वैसे फिल्में बनाने आया हूं जिसमें बड़े कलाकार हों। धूलिया ने बताया, ‘‘ मैं अब यह सीख चुका हूं कि उन पटकथाओं को उन निर्माताओं के पास लेकर न जाऊं जो मुझे इसमें एक स्टार को लाने के लिए कहेंगे। मैं उस जाल में नहीं फंसता हूं।  





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...