‘मुन्ना भाई’ फिल्म इतनी सफल होगी, इसका अंदाजा नहीं था: प्रिया बापट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 18 2019 6:20PM
‘मुन्ना भाई’ फिल्म इतनी सफल होगी, इसका अंदाजा नहीं था: प्रिया बापट
Image Source: Google

जब मैंने ‘मुन्ना भाई’ की तब मैं कॉलेज में थी। मेरी एक अध्यापक ने मुझे एक कॉलेज छात्रा का रोल निभाने को कहा। मैंने ऑडिशन दिया और मैं चुन ली गई।

मुंबई। सुपरहिट फिल्म ‘मुन्ना भाई एमएबीबीएस’ और उसके सीक्वेल ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ में छोटी सी भूमिका निभाने वाली प्रिया बापट का कहना है कि उन्हें अंदाजा नहीं था कि यह फिल्म इतनी सफल होगी। प्रिया मराठी सिनेमा का जाना माना नाम हैं। एक कलाकार के तौर पर अपने करियर के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं कि मेरे करियर में कुछ भी योजनाबद्ध नहीं था। जब मैंने ‘मुन्ना भाई’ की तब मैं कॉलेज में थी। मेरी एक अध्यापक ने मुझे एक कॉलेज छात्रा का रोल निभाने को कहा। मैंने ऑडिशन दिया और मैं चुन ली गई।

इसे भी पढ़ें: निर्देशक राज कुमार गुप्ता के साथ अर्जुन कपूर ने किया फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ का प्रमोशन

प्रिया ने कहा कि फिल्म के सीक्वेल के लिए मुझे फिल्मकारों का फोन आया और मुझे फिल्म मिल गई। अभिनेत्री कहती हैं कि उस वक्त वह यह समझ नहीं पाईं थीं कि फिल्म इतनी सफल रहेगी।

इसे भी पढ़ें: रोमांस की जगह अगर आप का दिल थ्रिलर फ़िल्में देख कर धड़कता है, तो ये फ़िल्में ज़रूर देखना



वह कहती हैं कि मैं जानती थी कि संजय दत्त फिल्म के हीरो हैं और राजकुमार हिरानी इसे निर्देशित कर रहे हैं, यहां तक कि फिल्म के प्रीमियर के दौरान और उसके रिलीज के बाद भी मैं समझ नहीं पाई थी कि यह इतनी सफल रहेगी। मुझे ऐसा नहीं लग रहा था। प्रिया फिलहाल हॉटस्टार पर नागेश कुकनूर की वेब सीरीज ‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’ में दिखाई दे रही हैं। वह कहती हैं कि आज के वक्त में कंटेन्ट का बोलबाला है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप