63 साल की दादी ने दिलजीत दोसांझ के गाने पर कस कर लगाए ठुमके, पूरा पंजाब हुआ कायल | VIDEO

63 साल की दादी ने दिलजीत दोसांझ के गाने पर कस कर लगाए ठुमके, पूरा पंजाब हुआ कायल | VIDEO

सोशल मीडिया ने घर पर बैठे कई लोगों को रातों रात स्टार बनाया है, इन सितारों में से एक हैं डांसिंग दादी। इंटरनेट की सेंसेशन कही जाने वाली रवि बाला शर्मा को डांसिंग दादी या देशी दादी के नाम से सोशल मीडिया पर जाना जाता है।

सोशल मीडिया ने घर पर बैठे कई लोगों को रातों रात स्टार बनाया है, इन सितारों में से एक हैं डांसिंग दादी। इंटरनेट की सेंसेशन कही जाने वाली रवि बाला शर्मा को डांसिंग दादी या देशी दादी के नाम से सोशल मीडिया पर जाना जाता है। रवि बाला शर्मा एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं। इस बार 63 साल की डांसिग दादी एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ के गाने- तेरा लवर पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। रविवार को पोस्ट किए गए इस वीडियो को 44k से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

इसे भी पढ़ें: आर्यन खान को सलाखों में डालने वालों को नहीं छोड़ेंगे शाहरुख खान, NCB के खिलाफ एक्शन की तैयारी में लीगल टीम

उम्र तो बस एक नंबर है और 63 साल के रवि बाला शर्मा इस कहावत को काफी हद तक सही साबित करती हैं। वह इंस्टाग्राम पर हैं और उनके अकाउंट पर 154k फॉलोअर्स हैं। लेटेस्ट वीडियो में देसी दादी को धारीदार टी-शर्ट और पैंट के साथ स्वेटशर्ट पहने देखा जा सकता है। अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ द्वारा गाए गए इस लोकप्रिय गीत पर परफॉर्म करते हुए उनके हाव-भाव एकदम शानदार हैं और उनके चेहरे पर एक खूबसूरत मुस्कान है।

इसे भी पढ़ें: 55 साल की उम्र में कड़ी मेहनत कर रहे हैं सलमान खान, अगली पीढ़ी को नहीं सौंपेंगे स्टारडम, कहा- मेहनत करो

कमेंट सेक्शन रवि बाला शर्मा के शानदार डांस मूव्स के लिए प्रशंसा के शब्दों से भरा हुआ है। दिलजीत दोसांझ के गाने लवर को 48 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।