आमिर खान की नई फिल्म का ऐलान, साल 2019 में करने जा रहे हैं सुपरहिट कमबैक

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jun 7 2019 5:07PM
आमिर खान की नई फिल्म का ऐलान, साल 2019 में करने जा रहे हैं सुपरहिट कमबैक
Image Source: Google

अब मंथन करने के बाद आमिर ने फिर से पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। साल 2019 का धमाके के लिए आमिर ने कमर कस ली है। कई अटकलों के बाद आमिर खान ने फिल्म ''मुगल'' को करने के लिए हांमी भर दी है।

आमिर खान को बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्ट भी कहा जाता हैं क्योंकि आमिर साल में एक फिल्म देते हैं जिसे वो पूरी शिद्दत के साथ बनाते हैं। फिल्म के किरदार में ढलने के लिए वो अपनी जान लगा देते हैं। जिस तरह आमिर खान ने फिल्म दंगल के लिए मेहनत की थी वो सच में एक बड़ा रिस्क था सेहत के साथ। किरदर में ढ़लने के लिए आमिर ने फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए भी काफी मेहनत की थी उन्होंने अपनी नाक और कान की पियरसिंग भी करवाई थी। लेकिन ये फिल्म खास कमाल नहीं दिखा सकी। जिसके बाद आमिर ने अपने फैंस से सार्वजनिक रूप से मांफी मांगी और गायब हो गये। अब मंथन करने के बाद आमिर ने फिर से पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। साल 2019 का धमाके के लिए आमिर ने कमर कस ली है। कई अटकलों के बाद आमिर खान ने फिल्म 'मुगल' को करने के लिए हांमी भर दी है।

इसे भी पढ़ें: मौनी रॉय के बुरे दिन शुरू? पहले फिल्म से निकाला गया, अब राखी सावंत से तुलना!

फिल्म 'मुगल' गुलशन कुमार की बायोपिक है। जिस 2020 में रिलीज करने की प्लानिंग है। इसके अलावा आमिर खान एक और फिल्म लेकर आ रहे है यानि की 2020 में आमिर डबल धमाका करने के मूड में हैं। जी हां आमिर ने फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' करने के लिए भी तैयारी शुरू कर दी हैं। अब देखना दिलचस्प होगा की आमिर खान इस बार इन दो फिल्मों के दंगल में किस में हिट होते हैं और किस फिल्म से वापस जनता को ठगते है। 

आपको बता दें कि इस खबर की पुष्टि तब हुई जब आमिर खान ने अपने बहुचर्चित टीवी शो 'सत्यमेव जयते' की शूटिंग को आगे के लिए टाल दिया। लंबे समय से ये चर्चा थी कि आमिर टीवी पर फिर से वापसी करने जा रहे हैं। लेकिन फिल्में साइन करने के बाद वो इस प्लान को आगे खिसका रहे हैं। क्योंकि आमिर खान इस बार फिल्म में किसी तरह की चूक करना नहीं चाहते। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video