आरा हेल्थ को 2023 तक घाटे से उबरने की उम्मीद, फंक्शन में बोलीं नव्या नवेली नंदा

navya
ANI
स्वास्थ्य क्षेत्र की स्टार्टअप आरा हेल्थ को ‘मासिक धर्म स्वच्छता’ श्रेणी में उत्पाद पोर्टफोलियो के विस्तार के साथ अगले साल घाटे से उबरने की उम्मीद है। कंपनी की सह-संस्थापक नव्या नवेली नंदा ने यह जानकारी दी।

नयी दिल्ली। स्वास्थ्य क्षेत्र की स्टार्टअप आरा हेल्थ को ‘मासिक धर्म स्वच्छता’ श्रेणी में उत्पाद पोर्टफोलियो के विस्तार के साथ अगले साल घाटे से उबरने की उम्मीद है। कंपनी की सह-संस्थापक नव्या नवेली नंदा ने यह जानकारी दी। अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने ‘वार्षिक उद्यमिता सम्मेलन-2022’ से इतर कहा कि उनके पौष्टिक औषध ई-कॉमर्स स्टार्टअप की इस साल के अंत में कोष जुटाने की योजना है।

इसे भी पढ़ें: Code Name Tiranga Teaser Out | परिणीति चोपड़ा, हार्डी संधू भारत के गौरव को बचाने के मिशन पर निकले

कंपनी का ध्यान धन से ज्यादा सही लोगों के साथ भागीदारी करने पर है। उन्होंने कहा कि हमने पिछले साल दो उत्पाद पेश किए थे। हम केवल एक साल से बाजार में हैं और उम्मीद करते हैं कि अगले साल तक हम घाटे की स्थिति से उबर जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: Maja Ma Trailer Out | फैमिली एंटरटेनर बनकर आयी माधुरी दीक्षित, गजराज राव देंगे उनका साथ

आरा हेल्थ का गठन 2021 में किया गया था। यह महिलाओं की स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों को दूर करने के साथ-साथ उनके स्वास्थ्य और कल्याण के लिए अपने उत्पादों को विकसित करने के लिए चिकित्सकीय रूप से सत्यापित जानकारी उपलब्ध कराती है। 24 वर्षीय नव्या ने कहा कि कंपनी तीन स्तंभों...सामग्री, समुदाय और ई-कॉमर्स पर केंद्रित है। उन्होंने कहा कि आरा हेल्थ ने स्वास्थ्य देखभाल के बारे में सूचना देने के लिए चिकित्सा विशेषज्ञों और संस्थानों के साथ भागीदारी की है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़