अभिषेक बच्चन और यामी गौतम ने शुरू की फिल्म दासवीं की शूटिंग, पोस्टर जारी

अभिषेक बच्चन और यामी गौतम ने शुरू की फिल्म दासवीं की शूटिंग, पोस्टर जारी

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन काफी समय से ओटीटी पर एक्टिव हैं। हाल ही में उन्हें फिल्म लूडो में देखा गया था। इसके बाद उनकी आने वाली कई फिल्में कतार में लगी है। इस कतार में नयी फिल्म दसवी का नाम एड हो गया है। अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निमरत कौर ने दसवी के लिए टीम बनाई है।

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन काफी समय से ओटीटी पर एक्टिव हैं। हाल ही में उन्हें फिल्म लूडो में देखा गया था। इसके बाद उनकी आने वाली कई फिल्में कतार में लगी है। इस कतार में नयी फिल्म दसवी का नाम एड हो गया है। अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निमरत कौर ने दसवी के लिए टीम बनाई है। फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है और अभिनेताओं के फर्स्ट-लुक पोस्टर आउट हो चुके हैं। तीनों कलाकारों ने फिल्म में अपने किरदारों के नाम पोस्टर के जरिए भी बताएं हैं। दासवी का निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो द्वारा किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: दिलकश मुस्कान और खूबसूरत अदाकारी के लिए आज भी याद आती हैं मधुबाला 

पोस्टर को शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा, "GANGA RAM CHAUDHARY #Dasvi shoot Begins।"  पोस्टर में अभिषेक बच्चन को कैमरे की ओर देखते हुए देखा जा सकता है, जिसमें उनका अंगूठा धीरे से उनके चेहरे से टकरा रहा है। पृष्ठभूमि में, अंग्रेजी, हिंदी, गणित जैसे विभिन्न विषयों का उल्लेख करने वाला एक पैमाना दिखाया गया है। ऐसा लग रहा है कि अभिषेक फिल्म में एक दोषी की भूमिका निभाएंगे। 

इसे भी पढ़ें: ये है सुपरहिट एक्ट्रेस जिन्होंने खोले अपने प्रोडक्शन हाउस, कोई हुआ सफल तो कोई फेल 

अभिषेक की धूम 2 के सह-कलाकार ऋतिक रोशन ने  कमेंड बॉक्स में ले कमेंट करते हुए अभिषेक बच्चन की तारीफ की उन्होंने लिखा सुपर। जोया अख्तर और बॉबी देओल ने भी पोस्ट पर टिप्पणी की। 

यामी गौतम फिल्म में पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगी और उनके किरदार का नाम ज्योति देशवाल है। अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मिलिए JYOTI DESWAL #Dasvi Shoot Begins।"  निमरत कौर ने फिल्म से अपना पहला लुक पोस्टर भी साझा किया। उनके किरदार का नाम बिमला देवी है।