अभिनेता अरमान कोहली को कोर्ट से राहत, 1 लाख के मुचलके पर मिली जमानत

Actor Armaan
ANI
रेनू तिवारी । Sep 20, 2022 6:04PM
बिग बॉस से मशहूर हुए अभिनेता अरमान कोहली को कोर्ट ने बड़ी राहत दी हैं। बॉम्बे हाईकोर्ट ने अभिनेता अरमान कोहली को जमानत दे दी है, जिन्हें 1 लाख रुपये के मुचलके पर रिहा किया जाएगा। उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किया था और पिछले 1 साल से जेल में बंद था।

बिग बॉस से मशहूर हुए अभिनेता अरमान कोहली को कोर्ट ने बड़ी राहत दी हैं। बॉम्बे हाईकोर्ट ने अभिनेता अरमान कोहली को जमानत दे दी है, जिन्हें 1 लाख रुपये के मुचलके पर रिहा किया जाएगा। उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किया था और पिछले 1 साल से जेल में बंद था।

इसे भी पढ़ें: Aishwarya ने वो दिया जो मेरे पास पहले कभी नहीं था, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Abhishek Bachchan का इंटरव्यू

अरमान कोहली को 29 अगस्त, 2021 को NCB ने 1.2 ग्राम कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था। अदालत ने माना कि जांच के दौरान प्राप्त सामग्री की जांच करने के बाद, 'प्रथम दृष्टया' ऐसा लगता है कि कोहली 'नशीले पदार्थों की अवैध तस्करी से संबंधित सह-आरोपियों के साथ अच्छी तरह से जुड़े थे।'

इसे भी पढ़ें: फ्लाइट की इकोनॉमी क्लास में फैंस के साथ मस्ती करते दिखे कार्तिक आर्यन, नेचर पर फिदा हुए फैंस

विशेष अभियोजक अद्वैत सेठना ने अदालत के समक्ष कोहली और सह-आरोपियों के बीच अपने बैंक स्टेटमेंट के साथ चैट / संदेश प्रस्तुत किए थे। न्यायाधीश ने कहा कि बैंक लेनदेन ने कथित लेनदेन (चैट से खुलासा) की पुष्टि की। एनडीपीएस अदालत ने कहा था कि कोहली अपने घर से बरामद मादक पदार्थ और वित्तीय लेनदेन का उद्देश्य बताने में विफल रहे।

अन्य न्यूज़