अभिनेता कार्तिक आर्यन कोरोना वायरस से संक्रमित, फैंस से की ये अपील

 Karthik Aryan
रेनू तिवारी । Mar 22, 2021 5:06PM
अभिनेता कार्तिक आर्यन ने सोमवार को बताया कि वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों से उनके लिये दुआ करने की अपील की।

मुंबई। अभिनेता कार्तिक आर्यन ने सोमवार को बताया कि वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों से उनके लिये दुआ करने की अपील की। आर्यन (30) ने शनिवार को यहां लैक्मे फैशन वीक के दौरान मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किये परिधान पहनकर रैंप वॉक की थी। आर्यन ने ट्विटर पर अपनी एक प्राथमिक उपचार चिह्न की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, मैं कोरोना वायरस की चपेट में आ गया हूं। मेरे लिये दुआ करें।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में पिछले दरवाजे से शासन चलाने की कोशिश है राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र संशोधन विधेयक: कांग्रेस 

एक बड़े 'प्लस' चिह्न की तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गया। दुआ करो (मैं सकारात्मक हूं। मेरे लिए प्रार्थना करें)," उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया और यहां तक प्रार्थना इमोजी के साथ हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया। 

कार्तिक के प्रशंसकों ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की, उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही उनकी स्थिति अच्छी हो जाएगी। एक प्रशंसक ने लिखा, "भाई कुछ नहीं है कोविद साब बक्वास है (भई यह सब बकवास है) ..... जल्दी ठीक हो जाओ"। "मुझे पूरा यकीन है कि आप बहुत जल्द ठीक हो जाएगा।"

आपको बता दे कि भूल भुलैया 2 के अलावा, कार्तिक फिल्म धमाका में भी दिखाई देंगे जो ओटीटी पर रिलीज होगी। अभिनेता फिल्म में एक समाचार एंकर की भूमिका निभाते है, जो एक रहस्यमय बम विस्फोट की कहानी को कवर कर रहा है। फिल्म का निर्देशन राम माधवानी ने किया है।

इसे भी पढ़ें: राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा, सुशांत की फिल्म छिछोरे को मिला सर्वक्षेष्ठ हिंदी फिल्म का पुरस्कार 

 अभिनेता रणबीर कपूर, रणवीर शौरी, नीतू कपूर, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, और अन्य लोग वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

मार्च 2020 में, बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर, जिन्होंने अपने गीत 'बेबी डॉल' से प्रसिद्धि हासिल की, COVID-19 से संक्रमित होने वाली पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी बनी थी।

अन्य न्यूज़