• कोरोना पॉजिटिव हुए मनीष मल्होत्रा और सुमित व्यास, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

मनीष मल्होत्रा एवं सुमित व्यास कोविड-19 से संक्रमित हो गए है। बता दें कि शुक्रवार को मुम्बई में कोविड-19 के 8839 नये मरीज सामने आये और शहर में इस महामारी के मामले बढ़कर 5,61,998 हो गये।

मुम्बई। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और अभिनेता सुमित व्यास कोविड-19 से संक्रमित हो गये हैं और वे फिलहाल घर में पृथक-वास में हैं। मल्होत्रा (54) ने इस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘जांच में मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं। मैंने तत्काल अपने आप को अलग-थलग कर लिया और मै पृथक-वास में रहूंगा। मैं अपने डॉक्टरों की सलाह पर सभी सुरक्षा नियमों का पालन कर रहा हूं। सुरक्षित रहिए और अपना ख्याल रखिए।’’ व्यास (37) ने इंस्टाग्राम पर बताया कि उन्हें कोविड-19 के ‘‘हल्के’’लक्षण हैं।

इसे भी पढ़ें: आधी फिल्म की शूटिंग करने के बाद कार्तिक आर्यन ने छोड़ी करण जौहर की फिल्म! वजह है विवाद

उन्होंने लिखा, ‘‘ मैं सभी जरूरी एहतियात बरत रहा हूं, अपने डॉक्टरों द्वारा बतायी गयी दवाइयां ले रहा हूं और घर में पृथक-वास कर रहा हूं।’’ उन्होंने लिखा, ‘‘ वैसे मुझमें बहुत कम लक्षण हैं लेकिन मैं उन लोगों से जांच कराने का अनुरोध करूंगा जो पिछले कुछ दिनों के दौरान मेरे संपर्क में आये।’’ शुक्रवार को मुम्बई में कोविड-19 के 8839 नये मरीज सामने आये और शहर में इस महामारी के मामले बढ़कर 5,61,998 हो गये।