अभिनेत्री विद्या सिन्हा अस्पताल में भर्ती, वेंटिलेटर पर रखा गया, हालत नाजुक

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 11 2019 12:12PM
अभिनेत्री विद्या सिन्हा अस्पताल में भर्ती, वेंटिलेटर पर रखा गया, हालत नाजुक
Image Source: Google

वरिष्ठ अभिनेत्री विद्या सिन्हा को सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है। सिन्हा को गुरुवार को उपनगर जूहु के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। रिपोर्टों के मुताबिक, उन्हें फेफड़े और दिल संबंधी बीमारी दिक्कत है और गहन चिकित्सा कक्ष में अभिनेत्री को वेंटीलेटर पर रखा गया है।

मुंबई। वरिष्ठ अभिनेत्री विद्या सिन्हा को सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है। सिन्हा को गुरुवार को उपनगर जूहु के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। रिपोर्टों के मुताबिक, उन्हें फेफड़े और दिल संबंधी बीमारी दिक्कत है और गहन चिकित्सा कक्ष में अभिनेत्री को वेंटीलेटर पर रखा गया है।

इसे भी पढ़ें: कश्मीर के आजाद होते ही बॉलीवुड में आर्टिकल 370 पर फिल्म बनाने की लगी होड़

सिन्हा की बेटी जाह्नवी ने बताया कि वह अभी ठीक नहीं है इसके अलावा मैं कुछ नहीं कहूंगी। विद्या (71) ‘रजनीगंधा’ और ‘छोटी सी बात’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने ‘पति पत्नी और वो’ समेत मुख्यधारा की अन्य फिल्में भी की है। उन्होंने ‘कुबूल है’ ‘काव्यांजलि’ और ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ जैसे टीवी धारावाहिकों में भी काम किया है।
 


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप