रोमांस, एक्शन और भूूत बनने के बाद अब इमरान हाशमी आ रहे हैं हंसाने, कॉमेडी फिल्म साइन की

रोमांस, एक्शन और भूूत बनने के बाद अब इमरान हाशमी आ रहे हैं हंसाने, कॉमेडी फिल्म साइन की

अभिनेता इमरान हाशमी पहली बार कॉमेडी में हाथ आजमाने के लिए तैयार हैं। वह बलविंदर सिंह जंजुआ के निर्देशन में बनी फिल्म 'सब फर्स्ट क्लास' में नजर आएंगे, जो अगले साल रिलीज होगी।

अभिनेता इमरान हाशमी पहली बार कॉमेडी में हाथ आजमाने के लिए तैयार हैं। वह बलविंदर सिंह जंजुआ के निर्देशन में बनी फिल्म 'सब फर्स्ट क्लास' में नजर आएंगे, जो अगले साल रिलीज होगी। एक कॉमेडी फिल्म करने के बारे में उत्साहित, इमरान ने एक बयान में कहा, “फिल्म आम आदमी के बारे में एक प्रफुल्लित करने वाली अभी तक की संवेदनशील कहानी है। जिसमें एक इंसान अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। कुछ गलत काम करके ये आदमी  ऐसी स्थिति में फंस जाता है कि वह अपना रास्ता नहीं खोज पाता। बलविंदर की पटकथा में हंसी-ठट्ठा है, लेकिन इसके साथ ही इसके मार्मिक क्षण भी हैं। इमरान हाशमी ने कहा कि इस तरह की फिल्म में पहली बार करने जा रहा हूं। अभी तक निभाए गये किरदारों में से ये किरदार अलग है। 

इसे भी पढ़ें: सुष्मिता सेन करने जा रही थी रोहमन शॉल को KISS? कैमरा देखकर खुद को रोक लिया! VIDEO

निर्देशक बलविंदर सिंह जांजुआ ने पहले अर्जुन कपूर और अनिल कपूर स्टारर मुबारकां, कपिल शर्मा अभिनीत फिरंगी और तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म सावन की पटकथा लिखी है। 

 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 14 को लेकर सामने आयी ये बुरी खबर! मेकर्स ने शो को लाइव करने का प्लान किया ड्रॉप

इमरान हाशमी के साथ अपने सहयोग के बारे में बात करते हुए, बलविंदर ने एक बयान में कहा, “मैं कुछ समय से अपने लेखकों रूपिंदर चहल और अनिल रोहन के साथ स्क्रिप्ट पर काम कर रहा था। मैं एक दोस्त से मिलने गया, और उसने कहानी सुनी और सोचा कि क्यों न वह इमरान के साथ इस फिल्म को करें क्योंकि यह ऐसा कुछ है  उसने (इमरान हाशमी) ने कभी नहीं किया। मैं इस बात को लेकर सीरियस हो गया और इमरान हाशमी को फिल्म में लेने की प्लानिंग की। बलविंदर  ने आगे कहा कि इमरान भूमिका के लिए उत्कृष्ट हैं। हमने स्क्रिप्ट पर काम किया और इसे कस दिया और उसके लिए इसे तैयार किया। जैसे ही उन्होंने स्क्रिप्ट सुनी, उनके शरीर की भाषा ने संकेत दिया कि वह इस फिल्म को करने के लिए रेडी है। हालांकि वह उस पर सोना चाहते थे जैसा कि किसी भी अभिनेता को करना चाहिए। हमने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के साथ कुछ सत्र भी किए, जो कि मेरे द्वारा पहले किए गए कुछ के विपरीत है। एक हफ़्ते बाद, इमरान ने मुझे सुझाव और अपने विचारों के साथ बुलाया। और कहा कि मैं फिल्म करने के लिए राजी हूं।

 

आपको बता दें कि अभी इमरान हाशमी के सब फर्स्ट क्लास के अलावा चेहरा,  मुंबई सागा, पाइपलाइन जैसी फिल्में हैं जिनकी शूटिंग कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से पूरी नहीं जो सकी।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...