अब के बाद कोई नहीं पूछेगा कि सलमान खान कब करेंगे शादी?

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jun 4 2019 2:21PM
अब के बाद कोई नहीं पूछेगा कि सलमान खान कब करेंगे शादी?
Image Source: Google

दरअलस सलमान खान की ईद के मौके पर फिल्म भारत आने वाली हैं। लंबे समय से हिट के लिए तरस रहे सलमान इस फिल्म का प्रमोशन जमकर कर रहे हैं। इसी दौरान एक चैनल को दिए इंटरव्यू में जब सलमान से ये पूंछा गया कि वो शादी कब करेंगे?

नयी दिल्ली। सलमान खान शादी कब करेंगे? ये सवाल सलमान के फैंस के लिए पहेली बना हुआ हैं। क्योंकि सलमान खान इस सवाल को हमेशा इधर-उधर की बात करके टाल देते हैं। 53 साल के सलमान खान का अब शादी करने का कोई मूड नहीं है। इस बात की खुलासा सलमान खान ने खुद किया। जी हां सलमान खान ने एक बयान में कहा कि वो शादी में इंटरेस्टिड नहीं है। इस बयान के बाद सलमान खान के फैंस का दिल टूट गया होगा। और भाईजान ने भी इस बात को कहकर हमेशा के लिए 'सलमान खान शादी कब करेंगे?' के सवाल पर पूर्णविराम लगा दिया हैं।

इसे भी पढ़ें: करोड़ो खर्च करने के बाद भी फिल्मों के फ्लॉप होने से डरे करण जौहर, ये फिल्म नहीं करेंगे रिलीज

दरअलस सलमान खान की ईद के मौके पर फिल्म भारत आने वाली हैं। लंबे समय से हिट के लिए तरस रहे सलमान इस फिल्म का प्रमोशन जमकर कर रहे हैं। इसी दौरान एक चैनल को दिए इंटरव्यू में जब सलमान से ये पूंछा गया कि वो शादी कब करेंगे? जिसके जवाब में सलमान ने कहा कि 'मैं अब शादी जैसी प्रथा में विश्वास नहीं करता। मुझे लगता हैं काफी समय से ऐसा हो रहा की कि लोगों के बीच शादी का कॉन्सेप्ट धीरे-धीरे कम होता जा रहा है। सलमान ने कहा पहले ऐसा था कि शादी को समाज में काफी महत्व दिया जाता हैं लेकिन अब समय की मांग कुछ और हो रही हैं। उनके लिए शादी एक खत्म हो रही परंपरा है।

इसे भी पढ़ें: श्रद्धांजलि: पिता ने अजय देवगन को सिखाया था दो बाइक वाला स्टंट, रहेंगे यादों में साथ



टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान सलमान से काफी साफ तरीके से शादी की परंपरा को लेकर अपने विचार रखें। सलमान ने कहा की वो शादी से ज्यादा दोस्ती में विश्वास रखते हैं। बच्चों के सवाल पर सलमान ने कहा कि बच्चों को जब होना होगा हो जाएंगे। हाल ही में खबरे आई थी की सलमान खान सरोगेसी के जरिए पिता बनना चाहते हैं। इससे पहले भी बॉलीलुड में कई अभिनेता सरोगेसी के जरिए पिता बन चुके हैं। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video