कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद कपूर को मिला एक और बड़ी फिल्म का ऑफर!

after-the-success-of-kabir-singh-shahid-kapoor-got-another-big-movie-offer
रेनू तिवारी । Jun 26, 2019 12:55PM
शाहिद ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में किया था। लेकिन फिल्म कबीर सिंह की सफलता ने शाहिद के लिए आगे के रास्ते साफ कर दिए हैं। खबरें आ रही हैं कि तेलुगू फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक राइट्स करण जौहर ने खरीद लिए हैं।

नयी दिल्ली। शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। अर्जुन रेड्डी की रीमेक फिल्म कबीर सिंह ने शाहिद कपूर का करियर ट्रैक बदल दिया है। लंबे समय से एक हिट के लिए तरस रहे शाहिद की किस्मत कबीर सिंह ने बदल दी है। कबीर सिंह की एक्टिंग से दर्शक एक बार फिर से शाहिद की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि शाहिद की लगातार फिल्में फ्लॉप होने से शाहिद को फिल्में मिलनी बंद हो गई थी। संजय लीला भंसाली कि फिल्म पद्मावत के बाद केवल कबीर सिंह ही शाहिद के पास बची थी। ये खुलासा खुद शाहिद ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में किया था। लेकिन फिल्म कबीर सिंह की सफलता ने शाहिद के लिए आगे के रास्ते साफ कर दिए हैं। खबरें आ रही हैं कि तेलुगू फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक राइट्स करण जौहर ने खरीद लिए हैं। 

इसे भी पढ़ें: क्या चोरी-चोरी सुशांत सिंह राजपूत रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे हैं?

करण जौहर इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर को लेने की सोच रहे हैं। कहा जा रहा है कबीर सिंह में शाहिद की एक्टिंग से कायल हुए करण जौहर की पहली पसंद शाहिद कपूर ही है। हालांकि इस फिल्म में शाहिद को साइन करने की अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। 

इसे भी पढ़ें: भारत के बाद अब अगस्त में जापान भी होगा केसरी!

तेलगु भाषी फिल्म जर्सी का निर्देशन साउथ के डायरेक्टर गौतम तिन्नानुरी ने किया है। फिल्म में साउथ के एक्टर नानी ने एक क्रिकेटर का रोल निभाया है। फिल्म काफी इमोशनल है। स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को क्रिटिक्स और पब्लिक ने अच्छे रिव्यु दिए थे। ये फिल्म इसी साल 2018 में रिलीज हुई थी। 

इसे भी देखें-

अन्य न्यूज़