अक्षय कुमार की खूबसूरती के दीवाने हुए अजय देवगन, कहा मैं तुम्हें हॉट नहीं बल्कि सुंदर...

अक्षय कुमार की खूबसूरती के दीवाने हुए अजय देवगन, कहा मैं तुम्हें हॉट नहीं बल्कि सुंदर...

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम जल्द ही हॉटस्टर पर रिलीज होने वाली हैं। फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए हैं।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम जल्द ही हॉटस्टर पर रिलीज होने वाली हैं। फिल्म की रिलीज से पहले  अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए हैं। फिल्म पर बात करते हुए अभिनेता अक्षय कुमार ने सोमवार को कहा कि लक्ष्मी बम में एक ट्रांसजेंडर के रूप में उनका किरदार उनके तीन दशक लंबे करियर की सबसे "मानसिक रूप से प्रखर" भूमिका है और उन्हें "किसी भी समुदाय को अपमानित किए बिना किरदार को निभाने की कोशिश की हैं।

 

इसे भी पढ़ें: ब्रेकअप के बाद सुशांत को भूलना चाहती थी अंकिता लोखंडे, विक्की जैन से किया था इश्क का इजहार

हॉरर-कॉमेडी लक्ष्मी बम, 2011 की तमिल फिल्म कंचना का रीमेक है और इसका निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है, जिन्होंने ओरिजिनल कंचना को भा बनाया  था। एक आभासी प्रेस कॉन्फ्रेंस में, 52 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि फिल्म में अपने चरित्र के माध्यम से उन्होंने खुद का एक नया संस्करण खोजा।

 30 साल के मेरे करियर में, यह मेरी सबसे मानसिक रूप से प्रखर भूमिका है। यह इतना कठिन रहा है। मैंने पहले कभी ऐसा कुछ अनुभव नहीं किया। इसका श्रेय मेरे निर्देशक, लॉरेंस सर को जाता है। उन्होंने मुझे खुद के एक संस्करण से परिचित कराया। जो मुझे पता नहीं थी।

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि यह किरदार अभी तक के मेरे सारे किरदारों  से अलग हैं। जब ये रोल मुझे ऑफर हुआ था तो मुझे इस चरित्र को पूरी ईमानदारी के साथ चित्रित करना था, बिना किसी समुदाय के अपमान के।"

लक्ष्मी बम को डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म डिज़नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार किया गया है, इसके साथ ही हॉटस्टार  पर सात और बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। इनमें से एक हैं आपको अजय देवगन की फिल्म भुज। हाल ही में अजय देवगन ने फिल्म के जुड़ी मीडिया से बात की। इस दौरान मीडिया ने जब उनसे अक्षय कुमार के लक्ष्मी बम के लुक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ने कमेंट करते हुए कहा कि मैं उन्हें हॉट तो नहीं कह सकता लेकिन लेकिन हां ये सच है कि वह बहुत ग्रेसफूल है , सुंदर है। मुझे स्क्रिप्ट के बारे में पता है, यह एक शानदार स्क्रिप्ट है, शानदार भूमिका है और अक्षय ने भी अपने साड़ी लुक को काफी अदभूत तरीके से पेश किया है, उन्होंने बहुत अच्छे तरह से साड़ी को कैरी किया है।