अक्षय कुमार और करीना कपूर 19 जुलाई 2019 को देने वाले हैं बड़ी 'Good News'

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jan 19 2019 3:25PM
अक्षय कुमार और करीना कपूर 19 जुलाई 2019 को देने वाले हैं बड़ी 'Good News'
Image Source: Google

गुड न्यूज़ दो कपल की कहानी है और सरोगेसी के इर्द गिर्द बुनी गई है। फिल्म में करीना- अक्षय फिल्म में ऐसे कपल हैं, जो शादीशुदा हैं, लेकिन उनकी कोई संतान नहीं है। यह एक कॉमेडी- ड्रामा है। फिल्म शादीशुदा कपल्स की दिक्कतों पर फोकस करेगी

अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी जल्द ही फिल्म 'Good News' में दिखाई देने वाली हैं। ताजा अपडेट के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू कर दी गई हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर की लीड रोल है इसके अलावा दो किरदार भी अहम है जिसका रोल पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी निभाएंगे। दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी  ने इस फिल्म की शूटिंग 2018 में ही शुरू करस दी थी। अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी आपको सिनेमाघरों में 19 जुलाई 2019 को देखने को मिलेगी। फिल्म 'Good News' का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं। प्रोडक्शन का जिम्मा संभाला है करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने।



गुड न्यूज़ दो कपल की कहानी है और सरोगेसी के इर्द गिर्द बुनी गई है। फिल्म में करीना- अक्षय फिल्म में ऐसे कपल हैं, जो शादीशुदा हैं, लेकिन उनकी कोई संतान नहीं है। यह एक कॉमेडी- ड्रामा है। फिल्म शादीशुदा कपल्स की दिक्कतों पर फोकस करेगी, उम्र के दो अलग पड़ाव पर पहुंच चुके दो कपल्स के साथ।
 
फैंस को काफी लंबे समय बाद अक्षय- करीना की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। बड़े पर्दे पर दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता हैं। अब देखना होगा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती हैं क्योंकि फिल्म की कास्ट जबरदस्त है और सुनने में तो स्क्रिप्ट भी दमदार हैं लेकिन दर्शकों को कितनी पसंद आती हैं ये तो 19 जुलाई 2019 को ही पता चलेगा। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप