2019 में 'Good News' देगी अक्षय कुमार और करीना कपूर की सुपरहिट जोड़ी

By रेनू तिवारी | Publish Date: Aug 2 2018 3:57PM
2019 में 'Good News' देगी अक्षय कुमार और करीना कपूर की सुपरहिट जोड़ी
Image Source: Google

भिनेता अक्षय कुमार की पिछली फिल्में विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर आधारित हो सकती हैं लेकिन अभिनेता का कहना है कि उनकी हालिया फिल्म ‘गुड न्यूज’ उनकी पिछली फिल्मों से अलग है।

मुम्बई। अभिनेता अक्षय कुमार की पिछली फिल्में विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर आधारित हो सकती हैं लेकिन अभिनेता का कहना है कि उनकी हालिया फिल्म ‘गुड न्यूज’ उनकी पिछली फिल्मों से अलग है। करण जौहर और अक्षय के सह निर्माण में बन रही ‘गुड न्यूज’ में करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या अपनी तरफ से वह संदेश प्रधान फिल्मों के लिये प्रयासरत हैं, अक्षय ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘नहीं।

मैं हर तरह की फिल्में कर रहा हूं। अब मैं ‘हाउसफुल 4’ के लिये शूटिंग कर रहा हूं और इस फिल्म में कोई सामाजिक संदेश नहीं है। इसमें सिर्फ यही संदेश है कि आप खूब हंसने वाले हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं ‘गुड न्यूज’ कर रहा हूं और ऐसी कई और चीजें हैं जो मैं कर रहा हूं जिनका सामाजिक सरोकार से कोई वास्ता नहीं है।’’

अभिनेता बीती शाम आईमैक्स में अपनी आगामी फिल्म ‘गोल्ड’ के ट्रेलर लांच के मौके पर बोल रहे थे। रीमा कागती के निर्देशन में खेल की पृष्ठभूमि पर बनी यह फिल्म आईमैक्स पर भी रिलीज होगी। राज मेहता के निर्देशन में बन रही ‘गुड न्यूज’ 19 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी। अक्षय ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video