• कोरोना बना अक्षय कुमार का विलेन, एक्शन हीरो की फंसी ये 7 बड़ी फिल्में

निधि अविनाश May 20, 2020 14:19

अक्षय की बेल बॉटम फिल्म के पोस्टर से आप लोगों ने ये अनुमान लगा लिया होगा कि ये फिल्म भी कितनी रोमाचंक होगी। बता दें कि इस फिल्म को इस साल के अंत तक रीलीज करने का सोच रहे हैं लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अभी कुछ भी कहना असंभव है।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से कोई नई फिल्में रीलीज ही नहीं हो रही है। लोग इस लॉकडाउन में वेब सीरीज देख कर अपना मन बहला रहे है। लेकिन जो मजा थियेटर में रीलीज नई मूवी को देख कर होता है वो घर बैठे फोन पर देखने में कहा। आपको बता दें कि साल 2020 शुरू होते ही बॉलीवुड की कई फिल्में रीलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महमारी के कारण हर साल अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने वाले एक्शन हीरो अक्षय कुमार की  7 बड़ी फिल्में बीच में ही फंसी गई हैं। कोरोना संकट में लोगों की मदद करने वाले अक्षय कुमार को इस समय सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है। कोरोना लॉकडाउन के कारण थियेटर बंद है जिसकी वजह से ऑनलाइन प्लैटफॉर्म्स का अब लोग ज्यादा इस्तेमाल करने लग गए है। आइये जानते हैं कि अक्षय की वो 7 फिल्में कौन सी है जिसको देखने के लिए आपको थोड़ा और सबर करना पड़ेगा।

इसे भी पढ़ें: संकट में बॉलीवुड! FWICE ने उद्धव ठाकरे से पोस्ट-प्रोडक्शन शुरू करने की अनुमति मांगी

1- अक्षय कुमार की पहली फिल्म जिसका कई लोगों को इतजार था वो है सूर्यवंशी। बता दें कि रोहित शेट्टी की ये फिल्म मार्च 2020 में आने वाली थी। लेकिन कोरोना महमारी के कारण ये फिल्म रूक गई है और अब शायद लोगों को इस फिल्म का और इंतजार करना पड़ेगा।

2-  अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब का दर्शकों को काफी इंतजार था, इस फिल्म में अक्षय अपने अलग ही अवतार में देखने को मिलेंगे।अटकलें भी लगाई जा रही हैं कि शायद इस फिल्म को किसी ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पर जारी किया जाएगा लेकिन इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। इस फिल्म में अक्षय के साथ कियारा अडवाणी भी मुख्य भूमिका में है।

3-अक्षय की  बेल बॉटम फिल्म के पोस्टर से आप लोगों ने ये अनुमान लगा लिया होगा कि ये फिल्म भी कितनी रोमाचंक होगी। बता दें कि इस फिल्म को इस साल के अंत तक रीलीज करने का सोच रहे हैं लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अभी कुछ भी कहना असंभव है।

 4- पृथ्वीराज फिल्म की खासियत ये है कि इसमें मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपना डेब्यू करने वाली है, वो भी एक्शन हीरो अक्षय कुमार के साथ। ऐतिहासिक फिल्मों में हमेशा अपना सुपर हीट देने वाले अक्षय कुमार की ये फिल्म भी सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही है। इस दीवाली पर रीलिज होने वाली ये फिल्म अब कब देखने को मिलेगी ये कहना मुश्किल है।

 5- रोमांटिक फिल्मों से लोगों का दिल जीतने वाले आनंद एल राय की रांझणा फिल्म ने दर्शकों को रूला दिया था अब ऐसी ही एक और  रोमांटिक फिल्म अतरंगी रे आने वाली हैं। इस फिल्म में सारा अली खान, अक्षय कुमार और रांझणा फिल्म के लीड हीरो धनुष होंगे। एक तरफ अक्षय की एक्टिंग तो दूसरी तरफ धनुष का रोमांस, इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी बेताब है। लेकिन कोरान लॉकडाउन के कारण इस फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ गया है।

6- अक्षय कुमार की बच्चन पांडे भी इस साल की बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार का लुक काफी खतरनाक सा है। उनके इस लुक को देख दर्शकों को भी फिल्म का काफी इंतजार हैं। बता दें कि इस फिल्म के मेकर्स मार्च में ही इसको रीलीज करने वाले थे लेकिन अब ये फिल्म भी बीच में अटक कर रह गई है।

7- कॉमेडी फिल्मों के राजा अक्षय कुमार इस साल एकता कपूर की एक ऐक्शन कॉमेडी फिल्म में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम अभी बताया नहीं गया है लेकिन ये बता सकते है कि ये फिल्म साउथ की एक फिल्म का रीमेक होने वाला है। 

इसे भी देखें- एक-एक दाने को मोहताज हुए बॉलीवुड के बैकग्राउंड डांसर, लगाई मदद की गुहार