रणवीर और आलिया ने कुंभ में लॉन्च किया फ़िल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो, पर क्यों?

By आकांक्षा तिवारी | Publish Date: Mar 5 2019 5:13PM
रणवीर और आलिया ने कुंभ में लॉन्च किया फ़िल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो, पर क्यों?
Image Source: Google

सके साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय ध्वज, कुंभ 2019 और ब्रह्मास्त्र का अस्त्र Logo ड्रोन्स की मदद से बनाया गया था। आयोजन के दौरान रणवीर कपूर और आलिया एक ख़ास पूजा भी करते नज़र आये।

 काफ़ी लंबे समय से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फ़िल्म 'ब्रह्मास्त्र' की चर्चा हो रही है। वहीं शिवरात्री के पवित्र मौके पर आलिया, रणबीर और अयान मुखर्जी फ़िल्म का Logo लॉन्च करने के लिये प्रयागराज पहुंचे। इस दौरान फ़िल्म की टीम ने ड्रोन की मदद से आकाश में लाइट्स बना, फ़िल्म का Logo लॉन्च किया। हांलाकि, ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी की फ़िल्म के Logo को लॉन्च करने के लिये इवेंट कुंभ में आयोजित किया गया हो।

इसे भी पढ़ें: जिस दिन मैं भविष्यवाणी करने लगूंगी, यह मेरा पतन होगा: तापसी पन्नू

ख़ैर, हर चीज़ के पीछे एक ख़ास वजह होती है, इसलिये 'ब्रह्मास्त्र' के Logo को कुंभ में लॉन्च का कारण भी बेहद दिलचस्प है। ख़बरों के मुताबिक, फ़िल्म ब्रह्मास्त्र के लिये महाश‍िवरात्र‍ि का दिन चुनने की ख़ास वजह ये है कि फ़िल्म में रणबीर कपूर के किरदार का नाम भी शिवा है और इस शिवा का प्रभु महादेव से बेहद अनोखा कनेक्शन है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि फ़िल्म एक सुपरहीरो पर आधारित है। बस इस वजह से फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक के लिये ख़ास जगह और समय का चुनाव किया है। 

इसे भी पढ़ें: तिगमांशू धूलिया का फूटा गुस्सा, 'बकवास फिल्में भी अच्छी कमाई कर रहीं क्योंकि...'



'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ-साथ आलिया भट्ट और बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। इसके साथ ही फ़िल्म में साउथ के जाने-माने अभिनेता नागार्जुन और टीवी से बॉलीवुड का रुख़ करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय भी हैं। बताया जा रहा है कि फ़िल्म में अभिताभ बच्चन भगवान ब्रह्मा से जुड़ा रोल अदा करेंगे, तो वहीं अभिनेता नागार्जुन भगवान व‍िष्णु से जुड़े किरदार में दिखाई देंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, 'ब्रह्मास्त्र' की ज़्यादातर शूटिंग बुल्गेरिया में की गई है. वहीं करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के अंदर बनी फ़िल्म 'ब्रह्मास्त्र' का निर्देशन अयान मुखर्जी  ने किया है।

इसके साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय ध्वज, कुंभ 2019 और ब्रह्मास्त्र का अस्त्र Logo ड्रोन्स की मदद से बनाया गया था। आयोजन के दौरान रणवीर कपूर और आलिया एक ख़ास पूजा भी करते नज़र आये। इसके अलावा इस पूरे इवेंट को धर्मा प्रोडक्शन्स के फ़ेसबुक पेज पर लाइव भी किया और फ़िल्म को लेकर लोग काफ़ी उत्साहित नज़र आ रहे हैं

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video