Prabhasakshi
रविवार, नवम्बर 18 2018 | समय 15:47 Hrs(IST)

बॉलीवुड

बॉलीवुड के तीनों खान इस फिल्म में एक साथ आएंगे नजर...

By रेनू तिवारी | Publish Date: Sep 1 2018 12:07PM

बॉलीवुड के तीनों खान इस फिल्म में एक साथ आएंगे नजर...
Image Source: Google

सलमान खान अपनी बहन के पति यानी अपने जीजा आयुष शर्मा को फिल्म में लॉंच कर चुके हैं। आयुष शर्मा अपनी पहली फिल्म 'लवरात्रि' को हिट करवाने के लिए जबरदस्त मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया ट्रेलर लॉंच के दौरान खुद सलमान खान मौहजूद थे। सलमान खान ने ही फिल्म की कास्ट को मीडिया से रूबरू करवाया। वैसे सलमान खान पहले भी कई चेहरों को फिल्म में लॉंच कर चुके है लेकिन वो चहरे फिल्मों मे कम ही दिखाई देते हैं।

इस लिए आयुष शर्मा के साथ सलमान नहीं चाहते ऐसा कुछ हो इस लिए वो हर कोशिश कर रहे हैकि सलमान के जीजा की फिल्म हिट हो जाए। फिल्म 'लवरात्रि' को हिट करवाने के लिए सलमान ने खुद इस फिल्म में केमियो रोल किया है ताकि सलमान के नाम पर ही कुछ सिनेमाघरों में कुछ टिकट बिक जाए।

इसके अलावा सलमान खान ने एक और कोशिश की है फिल्म को हिट करवाने के लिए वो तीन खान को फिल्म में लेकर आ रहे हैं। जी हां आपने सही सुना फिल्म 'लवरात्रि'  ने तीन खान साथ नजर आएंगें.. फिल्म 'लवरात्रि'  सलमान खान के साथ सोहेल खान और अरबाज खान भी साथ नजर आएंगे। फिल्म में तीनों खान का रोल रोल बड़ा न होकर मजेदार रहेगा। यह देखना दिलचस्प रहेगा कि तीनों खान की उपस्थिति से 'लवरात्रि' के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर क्या असर होता है।

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


शेयर करें: