एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी व परिवार को राहत, हाईकोर्ट ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक

Nawazuddin Siddiqui
रेनू तिवारी । Oct 26, 2020 11:31AM
एक तरफ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्में लगातार रिलीज हो रही हैं वह दूसरी तरफ उनकी निजी जिंदगी में भूचाल मचा हुआ है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने नवाज और नवाज के परिवार के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था।

एक तरफ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्में लगातार रिलीज हो रही हैं वह दूसरी तरफ उनकी निजी जिंदगी में भूचाल मचा हुआ है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने नवाज और नवाज के परिवार के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था। केस कोर्ट में चल रहा है। आलिया लगातार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गिरफ्तारी की मांग कर रही थी। ऐसे में कोर्ट ने नवाजुद्दीन को राहत दी है।

इसे भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने साइन की निर्देशक राम माधवानी की फिल्म! सामने आयी बड़ी जानकारी  

नवाज की पत्नी आलिया के केस में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उनके भाइयों और उनकी मां के खिलाफ कुछ राहत दी है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गिरफ्तारी पर फिलहाल रोक लगा दी, इस राहत में उनकी मां मेहरुनिसा और दो भाइयों फैयाजुद्दीन और अयाजुद्दीन भी शामिल है। हालांकि, नवाज़ के तीसरे भाई मुनाज़ुद्दीन को HC से ऐसी कोई राहत नहीं मिली। उनके ऊपर बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोप है।

 

इसे भी पढ़ें: फिल्म राधे श्याम का मोशन वीडियो रिलीज, खूबसूरत नजारों के बीच रोमांस करते दिखे प्रभास-पूजा

 नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी उर्फ ​​अंजलि पांडे ने 27 जुलाई को मुजफ्फरनगर के बुढाना पुलिस स्टेशन में नवाज, उनकी मां और उनके भाइयों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। उन्होंने 2012 में हुई एक घटना में एक नाबालिग लड़की के साथ मारपीट करने और नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। एफआईआर मुंबई में पहली बार दर्ज की गई थी, हालांकि, जब से यह घटना बदनाह पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में आई थी, तब इसे बुढाना पुलिस स्टेशन को भेज दिया गया था।

हाईकोर्ट में जस्टिस मनोज मिश्रा और जस्टिस संजय कुमार पचौरी की डिवीजन बेंच ने मामले की सुनवाई की। नवाजुद्दीन की ओर से उनके वकील अभिषेक कुमार ने अपना पक्ष रखा।

अन्य न्यूज़