अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी ‘‘मिस्ट्री थ्रिलर’’ फिल्म में साथ करेंगे काम

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 11 2019 6:02PM
अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी ‘‘मिस्ट्री थ्रिलर’’ फिल्म में साथ करेंगे काम
Image Source: Google

फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जाना है। निर्माता आनंद पंडित ने कहा कि वह दो सितारों के साथ इस फिल्म को बनाने का इंतजार कर रहे हैं।

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी एक ‘‘मिस्ट्री थ्रिलर’’ फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं, जो 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है। पहली बार ये दोनों अभिनेता किसी फिल्म में एकसाथ काम करेंगे। फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है।



इसे भी पढ़ें: फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में दमदार रोल करने वाले इस एक्टर का मौत

रूमी जाफरी इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। जाफरी ने एक बयान में कहा, ‘‘फिल्म एक सामूहिक प्रयास होता है और जब आपके पास कैमरे के सामने सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक होते हैं और लेंस के पीछे एक अनुभवी निर्माता होता है जो आपका समर्थन करता है और सभी रचनात्मक प्रयासों में मार्गदर्शन करता है, तो फिल्म बनाना एक शानदार अनुभव होता है।’’

इसे भी पढ़ें: रजनीकांत का अगला धमाका है फिल्म दरबार, जारी हुआ फर्स्ट लुक

फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जाना है। निर्माता आनंद पंडित ने कहा कि वह दो सितारों के साथ इस फिल्म को बनाने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में अन्नू कपूर भी हैं। फिल्म की शूटिंग 10 मई से शुरू होगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video