फिल्म तेजाब के 32 साल पूरे, अनिल कपूर ने सरोज खान को समर्पित की ये पोस्ट

फिल्म तेजाब के 32 साल पूरे, अनिल कपूर ने सरोज खान को समर्पित की ये पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की सुरपहिट फिल्म तेजाब को 32 साल पूरे हो गये हैं। फिल्म के साथ अनिल कपूर का काफी यादें जुड़ी हुई हैं। फिल्म तेजाब ही अनिल कपूर के करियर का टर्निंग पॉइंट था।

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की सुरपहिट फिल्म तेजाब को 32 साल पूरे हो गये हैं। फिल्म के साथ अनिल कपूर का काफी यादें जुड़ी हुई हैं। फिल्म तेजाब ही अनिल कपूर के करियर का टर्निंग पॉइंट था। 32 साल पूरे होने के अवसर पर अनिल कपूर ने आज सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसे उन्होंने कोरियोग्राफर सरोज खान को समर्पित किया है। 

इसे भी पढ़ें: फिल्म सूरज पे मंगल भारी का नया गाना रिलीज, दिलजीत-फातिमा की जबरदस्त केमिस्ट्री 

अनिल कपूर ने एक वायरल अमूल विज्ञापन को दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान को समर्पित किया है। विज्ञापन में महान कोरियोग्राफर का एक कैरिकुल अमूल लड़की के साथ नृत्य करते हुए दिखाई देता है। 1988 में रिलीज़ हुई, तेज़ाब में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित प्रमुख भूमिकाओं में हैं। तेजाब से माधुरी पर फिल्माया गया गाना एक दो- तीन सरोज खान द्वारा कोरियोग्राफ किया गया सबसे लोकप्रिय गाना है 

इसे भी पढ़ें: नंदामुरी बालकृष्ण की फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले करेंगी सय्येशा सैगल

सरोज खान को वायरल अमूल के विज्ञापन को समर्पित करते हुए, अनिल कपूर ने लिखा, "उस किंवदंती के लिए जिसने अपनी कला और दृष्टि से गीत एक-दो-तीन को प्रतिष्ठित किया! यह हमारी सरोज जी के लिए है! # 32YearsOfezaab।"

दिल का दौरा पड़ने से 3 जुलाई को सरोज खान का मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 71 वर्ष की थीं। 20 जून को सांस लेने में तकलीफ के कारण सरोज खान को बांद्रा के गुरु नानक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके अस्पताल में भर्ती होने के बाद, सरोज खान ने अनिवार्य कोविद -19 परीक्षण कराया, जो नकारात्मक हो गया। उन्हें सुबह 7 बजे उनके परिवार द्वारा मुंबई के मलाड में एक कब्रिस्तान में दफनाया गया।