अनिल कपूर ने कहा- दर्शक परिपक्व हुए हैं इसलिए फिल्मों में भी बदलाव आया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 17 2019 5:45PM
अनिल कपूर ने कहा- दर्शक परिपक्व हुए हैं इसलिए फिल्मों में भी बदलाव आया
Image Source: Google

62 वर्षीय अनिल कपूर मानते हैं कि अगर फिल्म की कहानी अच्छी है तो उसे दर्शक जरूर पसंद करेंगे। उन्होंने कहा ‘‘यहां हर तरह के सिनेमा के लिए जगह और दर्शक हैं।

मुंबई। अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि भारतीय फिल्म उद्योग अच्छी पटकथा वाले सिनेमा और वाणिज्यिक सिनेमा के बीच बेहतर संतुलन बनाए हुए है। 62 वर्षीय अनिल कपूर मानते हैं कि अगर फिल्म की कहानी अच्छी है तो उसे दर्शक जरूर पसंद करेंगे। उन्होंने कहा ‘‘यहां हर तरह के सिनेमा के लिए जगह और दर्शक हैं। हमारे फिल्म उद्योग में अच्छी पटकथा वाले सिनेमा और वाणिज्यिक सिनेमा के बीच बेहतर संतुलन है। अच्छी कहानी वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल हो रही हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि आज दर्शक पहले की तुलना में अधिक परिपक्व हैं।’’

इसे भी पढ़ें: अभिनय का असली मतलब दर्शकों को जोड़े रखना - अनिल कपूर

अनिल कपूर ने कहा ‘‘दर्शक परिपक्व हुए हैं इसलिए फिल्मों में भी बदलाव आया है। मुझे नहीं लगता कि अब अच्छी फिल्म या खराब फिल्म वाली बात है। समय समय पर यह स्थिति साबित भी हुई है।’’ इस साल अनिल कपूर की दो फिल्में ‘‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’’ और ‘‘टोटल धमाल’’ रिलीज हुई हैं जिन्होंने अब तक क्रमश: 43 करोड़ रूपये और 145 करोड़ रूपये की कमाई की है। उनका कहना है कि हर फिल्म के साथ वह प्रयोग करते हैं और इससे उन्हें खुशी मिलती है।

इसे भी पढ़ें: अब होगा इंतजार खत्म, शुरु हो रही है फिल्म वेलकम की शूटिंग



अनिल की आगामी फिल्में अनीस बज्मी की ‘‘पागलपंती’’, करण जौहर की ‘‘तख्त’’ और ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले निशानेबाज अभिनव बिंद्रा की बायोपिक है। स्कॉट आईवियर ने अनिल कपूर और उनकी बेटी सोनम कपूर आहूजा को हाल ही में अपना ब्रांड एम्बैस्डर बनाया है।

 
 
 
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video