अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के ब्रेकअप पर आया एक्टर के पिता का बयान, जानें क्या कहा?

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के ब्रेकअप पर आया एक्टर के पिता का बयान, जानें क्या कहा?

सुशांत के पिता ने सुशांत से जुड़े कई मुद्दों पर बात की। सुशांत के पिता से जब अंकिता लोखंडे के बारे में पूछा गया तो सुशांत के पिता ने कहा कि अंकिता लोखंडे पहली सुशांत की ऐसी दोस्त थी जिनसे में मिला था। वह हमसे मिलने के लिए मुंबई भी आयी थी और वह पटना भी आ चुकी हैं।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के कई 13 दिन बाद सुशांत के पिता केके सिंह राजपूत ने मीडिया से बात की। सुशांत के पिता ने सुशांत से जुड़े कई मुद्दों पर बात की। सुशांत के पिता से जब अंकिता लोखंडे के बारे में पूछा गया तो सुशांत के पिता ने कहा कि अंकिता लोखंडे पहली सुशांत की ऐसी दोस्त थी जिनसे में मिला था। वह हमसे मिलने के लिए मुंबई भी आयी थी और वह पटना भी आ चुकी हैं। अंकिता लोखंड़े के ब्रेकअप को लेकर सुशांत के पिता ने कहा अब ये तो संजोग है, जो होना होता है, वो हो ही जाता है। 

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह की मौत ने बॉलीवुड के ‘अपने’ और ‘बाहरी’ लोगों के अंतर को सामने ला दिया

सुशांत और अकिंता ने एक दूसरे को 7 साल तक डेट किया था। सुशांत और अंकिता की लव स्टोरी की लोग मिसाले दिया करते थे। फिल्म राब्ता की रिलीज के दौरान सुशांत सिंह राजपूत का नाम कृति सेनन से जोड़ दिया गया था। कई मीडिया रिपोर्ट में ये खबर छपी की कि सुशांत और कृति का अफेयर चल रहा हैें। ऐसे में जब ये खबरे अंकिता लोखंडे तक पहुंची तो वह काफी परेशान होने लगी। दोनों के बीच काफी समय तक इन गॉसिप पर बातें हुई कुछ दिन बात खबरे आयी की दोनों का ब्रेकअब हो गया हैं। 

इसे भी पढ़ें: तेजस्वी की मांग, सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जाए बिहार में प्रस्तावित फिल्म सिटी का नाम

शादी करेंगे। यह पूछने पर कि सुशांत किससे शादी करने वाले थे इस पर उन्होंने कहा, नहीं, मैंने उससे इस बारे में कुछ नहीं पूछा था। मैंने बस यही कहा था उसे जिससे भी शादी करनी है वो कर सकता है। मैं बस चाहता था कि वह सैटल हो जाए।