अनु मलिक की मां का 76 साल की उम्र में हुआ निधन, अरमान मलिक ने दी जानकारी

अनु मलिक की मां का 76 साल की उम्र में हुआ निधन, अरमान मलिक ने दी जानकारी

सिंगर अनु मलिक की मां का 76 साल की उम्र में निधन हो गया है। इसके बाद से ही अनु मलिक का पूरा परिवार गम में डूबा हुआ है। अनु मलिक के भतीजे और डब्बू मलिक के बेटे अरमान मलिक ने इस बात की जानकारी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है।

बॉलीवुड के लिए जुलाई का महीना बेहद ही दुखद रहा है। दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का 7 जुलाई को निधन हो गया था। इसके बाद चंकी पांडे की मां भी इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कहकर चली गईं। वहीं अब सिंगर अनु मलिक की मां का 76 साल की उम्र में निधन हो गया है। इसके बाद से ही अनु मलिक का पूरा परिवार गम में डूबा हुआ है। अनु मलिक के भतीजे और डब्बू मलिक के बेटे अरमान मलिक ने इस बात की जानकारी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है और इसके साथ ही उन्होंने एक भावुक कर देने वाला नोट भी लिखा है। 

इसे भी पढ़ें: रीना रॉय ने शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- सेट पर हमेशा आते थे लेट 

पोस्ट में लिखी भावुक कर देने वाली बात

अरमान मलिक ने अपनी दादी के निधन की जानकारी देते हुए पोस्ट में लिखा आज मैंने अपने बेस्ट फ्रेंड को खो दिया।।मेरी दादीजान। मेरे जीवन का प्रकाश। मैं कभी भी इस नुकसान को नहीं भर सकता। एक खालीपन जिसे मैं जानता हूं कोई नहीं भर सकता। उन्होंने लिखा आप अबतक के सबसे प्यारे और कीमती इंसान थे। अरमान मलिक ने आगे अपने इस पोस्ट में लिखा मैं आभारी हूं कि मैं आपके साथ इतना वक्त बिता पाया। अल्लाह मेरा फरिश्ता अब तुम्हारे साथ है।

अरमान मलिक के इस पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर दुख व्यक्त कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने पुलिस से कहा, हॉट शॉट्स ऐप की सामग्री के बारे में नहीं जानती थी 

दादी के साथ शेयर किया वीडियो

अरमान मलिक ने अपने पोस्ट के साथ ही दादी के साथ यादों भरा एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में दादी और पोते का बेहद ही खूबसूरत बॉन्ड नजर आ रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले चंकी पांडे की मां और अन्नया पांडे की दादी के निधन पर भी सितारों ने शोक व्यक्त किया था।

अन्नया पांडे अपनी दादी के निधन पर बुरी तरह से टूट गई थीं।

अभिनेत्री अपनी दादी के अंतिम संस्कार में भी फूट-फूटकर रोती हुई नजर आईं थी। अन्नया की तरह ही हाल अरमान मलिक का भी है क्योंकि वे भी अपनी दादी का बेहद करीब थे।